Logo
election banner
Travel News: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में मालदीव में यादगार छुट्टियां बिताई हैं। आप भी इस क्रिसमस, न्यू ईयर वैकेशन पर मालदीव घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं।

Maldives Travel Destination: क्रिसमस पर बहुत से लोग देश-विदेश घूमने की प्लानिंग करते हैं। क्रिसमस वैकेशन को इस बार अगर आप किसी दूसरे देश में रहकर एन्जॉय करना चाहते हैं तो मालदीव एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। हाल ही में फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए वहां के हॉलिडे को अपना फेवरेट हॉलिडे बताया है और इसके साथ ही मालदीव में बार-बार घूमने जाने की इच्छा भी जताई है। 

मालदीव इस वजह से है पसंदीदा जगह

मौसम - मालदीव का मौसम बेहद शानदार रहता है। यहां के समुद्र का पानी कांच की तरह साफ रहता है जो पर्यटकों को काफी आकर्षित करता है। इसके अलावा सांस रोक देने वाला सनसेट (Sunset) भी यहां की यूएसपी है। यही वजह है कि समय के साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए भी ये पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन बन चुका है।

क्रिसमस, न्यू ईयर सेलेब्रेशन - क्रिसमस और नए साल की अगुवाई के लिए मालदीव को खास तैयारियां की जाती हैं, जो कि किसी भी पर्यटक को आकर्षित कर सकती हैं। यहां सिलसिलेवार कई तरह के सेलेब्रेशन किए जाते हैं जो कि पर्यटकों के लिए काफी मस्तीभरा अनुभव हो सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

सेलेब्रेशन पार्टी - क्रिसमस के साथ ही न्यू ईयर ईव पर मालदीव की रौनक देखते ही बनती है। सूर्यास्त के बाद से ही पार्टियों का खत्म न होने वाला सिलसिला शुरू हो जाता है। सबसे महत्वपूर्ण ये है कि आप नए साल की शुरुआत सनसेट कॉकेटल, गाला डिनर, खुले आसमान और तारों के नीचे डांस करते हुए और फायर वर्क के बीच कर सकते हैं। 

रिलेक्सिंग रिट्रीट - छुट्टियां एन्जॉय करने के दौरान अगर आप खुद को रिलेक्स करना चाहते हैं तो यहां बॉडी मसाज और स्पा का लुत्फ उठा सकते हैं। यहां समुद्र किनारे मौजूद रिसॉर्ट्स कई तरह के ऑफर कस्टमर्स को मुहैया कराते हैं। 

बच्चे करेंगे एन्जॉय - घूमने के लिहाज से मालदीव ऐसी जगह है जहां आकर बच्चे बोर नहीं होंगे। यहं के होटल और रिजॉर्ट बच्चों और बड़ों के लिए फन एक्टिविटीज ऑर्गेनाइज़ करते हैं। इसके अलावा एडल्ट्स के लिए यहां डीप सी डाइविंग का मजा ले सकते हैं। बच्चों के लिए कुकी डेकोरेटिंग और पेंटिंग सेशन भी होते हैं।
 

5379487