Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Interview: अपनी सौतेली मॉम की बहन करिश्मा कपूर से सारा ने सीखा ये अनोखा स्टाइल, खुद किया खुलासा

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का बॉलीवुड डेब्यू शुरुआत से ही चर्चा में रहा। केदारनाथ के बाद अब उनकी दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज होने वाली है।

Interview: अपनी सौतेली मॉम की बहन करिश्मा कपूर से सारा ने सीखा ये अनोखा स्टाइल, खुद किया खुलासा

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का बॉलीवुड डेब्यू शुरुआत से ही चर्चा में रहा। उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ हाल ही में रिलीज हुई, फिल्म ने एवरेज बिजनेस किया लेकिन सारा की मासूमियत, उनका अंदाज दर्शकों को भा गया। अब वह अपनी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में सारा, रणवीर सिंह के अपोजिट हैं। इस फिल्म में उनका रोल ‘केदारनाथ’ से बिल्कुल अलग है। इस तरह कम टाइम गैप में सारा अलग-अलग तरह की फिल्में करके खुद को वर्सटाइल एक्टर साबित करने की कोशिश कर रही हैं। फिल्म ‘सिंबा’ और आगे के करियर से जुड़ी बातचीत, सारा अली खान से।

फिल्म ‘केदारनाथ’ में आपके काम को सराहा गया है। अब दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हो रही है। पहली फिल्म से मिले रेस्पॉन्स से आपका कॉन्फिडेंस जरूर बढ़ा होगा?

मुझे फिल्मों में काम करना है, एक्टिंग करनी है, यह बात पहले ही तय कर ली थी। मैं एक्टिंग कर सकती हूं, इतना कॉन्फिडेंस पहले से ही था। फिल्म ‘केदारनाथ’ में मेरे काम को सराहा गया है तो इससे जिम्मेदारी बढ़ गई कि आगे खुद को निखारना है, बहुत मेहनत करनी है। अच्छी शुरुआत को बरकरार रखना है।

आपकी डेब्यू फिल्म देखकर फैमिली मेंबर्स का क्या रिएक्शन था?

मुझे मॉम, डैड और दादी से पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला है। इससे बहुत मोटिवेशन मिला। अब और अच्छा काम करना है, जिससे फैमिली मेंबर्स को प्राउड फील करने का मौका दूं।

आगे की स्लाइड्स में जानिए सारा अली खान का फुल इंटरव्यू......

Next Story
Top