Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RAID TRAILER: अजय देवगन की रेड ट्रेलर के ये 5 दमदार डायलॉग आपको हिलाकर रख देंगे

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म रेड का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में अजय देवगन एक बेखौफ इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

RAID TRAILER: अजय देवगन की रेड ट्रेलर के ये 5 दमदार डायलॉग आपको हिलाकर रख देंगे

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपकमिंग फिल्म रेड का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अजय देवगन एक बेखौफ इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभां रहें हैं। अजय देवगन की इस फिल्म का ट्रेलर देखनें में काफी दमदार लगता है।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर-

राज कुमार गुप्ता निर्देशित 'रेड' एक ऐसे इनकम टैक्स ऑफिसर पर आधारित है, जिसका अब तक 49 बार ट्रांसफर हो चुका है। वह बेखौफ है और किसी भी मंत्री या बिजनेसमैन के घर छापा मारने से बिल्कुल नहीं डरता। ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म की कहानी करप्शन से लड़ाई और इनकम टैक्स के छापे पर आधारित है।

फिल्म की स्टारकास्ट-

आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज, अजय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। जबकि सौरभ शुक्ला नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि अजय देवगन की यह फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर से एक बात तो साफ है कि फिल्म में दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है।

रामेश्वर सिंह के नाम पर वारेंट है, गेट खोलो-

फिल्म रेड की शुरूआत में ही अजय देवगन एक गेट को खटखटाते दिखते हैं और बोलते हैं, ‘रामेश्वर सिंह के खिलाफ अरेस्ट वारेंट है, दरवाजा खोलो।’ इसके बाद गेट पर खड़ा इंसान कहता है, ‘अंदर देख रहे हो ?’ जिसके बाद अजय देवगन कहते हैं, ‘बाहर देख रहे हो ?’ यह सीन देखते ही आपको गंगाजल की याद आयेगी। उस फिल्म में भी अजय अपने काम को लेकर बहुत ईमानदार थे और किसी के सामने भी झुकने से इंकार कर देते थे।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए फिल्म के दूसरे दमदार डायलॉग-

Next Story
Top