Logo
election banner
YRKKH Spoiler 17 Feb : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया ट्वि्स्ट देखने के मिलने वाला है। एक तरफ सरस्वती पूजा की तैयारियों के बीच एक बार फिर रूही और अभिरा की तूतू-मैंमैं में होगी। वहीं दूसरी तरफ अभिरा और अरमान के बीच प्यार की शुरुआत होती दिखेगी।

YRKKH Spoiler 17 Feb : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां बीते एपिसोड में रूही ने बड़ी हिम्मत करके दादी-सा से वैलेंटाइन डे की पार्टी करने की परमिशन मांगी थी। लेकिन दादी-सा बसंत पंचमी के साथ-साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए कहती है। जिसके बाद रूही और अभिरा दोनों तैयारियों में जुट जाते है। 

सरस्वती की मूर्ति को लेकर एक बार फिर भिड़े अभिरा और रूही
वहीं शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा को लगता है कि रूही ने जलन की वजह से मां सरस्वती की मूर्ति खराब हुई है। वो जाकर सीधे रूही से भिड़ जाती है और कहती है कि ''तुने मां सरस्वती की मूर्ति खराब क्यों की'', जिस पर रूही कहती है कि ''मैनें नहीं खराब की है।'' फिर काफी देर तक दोनों की तूतू-मैंमैं होती है। जिसके बाद अरमान दोनों को शांत करने की कोशिश करता है। लेकिन रूही और अभिरा शांत नहीं होते है। तो वहीं एक तरफ उसी पर सवाल उठने लगता है कि तुम किसका सपोर्ट कर रहे हो। वहीं दूसरी तरफ कृष जाकर दादी सा और मां सा को बता देता है कि फिर से दोनों भाभियां आपस में भिड़ गई हैं।

अभिरा और रूही की लड़ाई देख दादी सा ने दी सलाह
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि मां सा और दादी सा आ जाती है। जिसके दादी सा दोनों को कहती नजर आएंगी कि ''अगर तुम दोनों को एक ही छत के नीचे रहना है, तो एक दूसरे के साथ रहना सीखना होगा।'' मूर्ति के बारे में पता चलने पर दादी सा कहती है कि ''अब मूर्ति का क्या करना है ये उसे ही देखने दो। भक्ति की बातें तो बड़ी-बड़ी कर रही थी, अब देखते हैं कि सिर्फ बातें ही कर पाती है या कुछ और भी करना जानती है।''

अरमान और अभिर बीच एक बार फिर होगा प्यार
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि झगड़े के बाद अभिरा जाकर मां सरस्वती की पेन्टिंग तैयार करने लगती है और इसमें उसकी मदद अरमान करता है। इस दौरान अभिरा अपने बाल बांधना भूल जाती है और पूजा की तैयारियों के बीच अभिरा के खुले बाल उसे काफी परेशान करते है। जिसके बाद अरमान उसे देखता रहता है। वहीं अरमान को ये एहसास होगा कि वो अपने बालों से परेशान हो रही है। अरमान तुरंत उसकी मदद के लिए बालों को बांधने लग जाता है। हलांकि, अरमान की इस हरकत से अभिरा हैरान रह जाती है। वो हंसते हुए उससे पूछती है कि ''आखिर वो उसकी मदद के लिए तुरंत आगे क्यों आ जाता है।'' जिस पर अरमान कहता नजर आएगा कि ''उसे ऐसा करने में अच्छा लगता है।'' ऐसे में अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले एपिसोड्स में दोनों के बीच प्यार यू ही बरकार रहता है या नहीं।

5379487