Logo
election banner
YRKKH Spoiler 8 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा दादी सा के खिलाफ सबूत लेकर पोद्दार हाउस पहुंच जाएगी। जिसके बाद दादी सा और अभिरा में एक भंयकर टकराव देखने को मिलेगा।

 YRKKH Spoiler 8 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि दादी सा ने रूही की दूसरी शादी के लिए लड़का देखना शुरू कर दिया है और वहीं अभिरा भी अपने बड़े पापा यानी मनीष गोनयका को वादा दे दी है कि वो रूही को दूसरी शादी करने के लिए मना लेगी।

दादी-सा अभिरा पर लुटाएंगी प्यार
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा अभिरा पर प्यार लुटाती नजर आएंगी और वो अभिरा को बैठकर नाश्ता करने के लिए कहेंगी। जिसके बाद अभिरा दादी-सा से कहेगी कि उसे ऑफिस जाने में लेट हो रहा है। हालांकि दादी-सा, अभिरा की एक नहीं सुनेंगी और उसे बैठकर आराम से नाश्ता करने के लिए कहेंगी। वहीं नाश्ता करने के बाद अभिरा ऑफिस के लिए निकल जाएगी। 

देव सर देंगे अभिरा को पहला केस
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आप आगे देखेंगे कि देव सर अभिरा को उसका पहला केस देंगे और अभिरा का बताएंगे कि उदयपुर के एक नामी हस्ती ने अपनी गरीबों की बस्ती में आग लगवा दी है। देव की ये बाते सुन अभिरा गुस्से में आ जाएगी। लेकिन जब उसे ये पता चलेगा कि ये नामी-गिरामी हस्ती और कोई नहीं बल्कि दादी-सा हैं तब वो शॉक्ड हो जाएगी और देव के सामने दादी-सा को सर्पोट करने लगेगी। तभी उसके देव सर अभिरा से पूछने लगेंगे कि ''क्या वह कावेरी पौद्दार को जानती है?'' अभिरा बोलने ही वाली होती है जब तक देव कोई और बाते कहने लगते है। इसी बीच वो अभिरा को कावेरी पौद्दार के खिलाफ सबूत दिखाने लगेंगे।

दादी-सा खिलाफ सबूत लाएगी अभिरा
इसके साथ ही टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि जहां एक तरफ अभिरा दादी से खिलाफ मिले सबूत देखकर हैरान जाएगी। वहीं दूसरी तरफ दादी-सा न्यूज देखकर परेशान हो रही होंगी। दरअसल, अनुपमा के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा, अरमान को गोयनका हाउस जाने का ऑर्डर देंगी और उससे कहेंगी कि वो गोयनका हाउस जाकर बड़े पापा के दोस्त के पोते से मिले। वहीं अगर उसे रूही के लिए वो लड़का पसंद आ गया तो बात आगे बढ़ाई जाएगी। इसी बीच दादी-सा अरमान  से बताएंगी कि ये फैसला उन्होंने नहीं बल्कि रूही ने लिया है। अरमान ये बात सुनकर इमोशनल हो जाएगा और फिर अगले दिन ही अभिरा और अरमान एक साथ एक ही ऑटो में निकल जाएंगे। 

5379487