Logo
election banner
YRKKH Spoiler 19 Feb: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में एक नया मोड़ आने वाला है। एक तरफ जहां मां सा के पास किसी का फोन आएगा। वहीं दूसरी तरफ माधव को झूठ इल्ज़ाम से बचाने के लिए अरमान जयपुर जाएगा।

YRKKH Spoiler 19 Feb: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में एक नया मोड़ आने वाला है। एक तरफ जहां आप बीते एपिसोड में देखे होंगे कि पद्दौर हाउस में सरस्वती पूजा की जश्न चल रहा था। वहीं दूसरी तरफ ढोल वाला बनकर युवराज पद्दौर हाउस पहुंच जाता है। इसी बीच पूरे घर में लाइट चली जाती है और पूरे घर में अंधेरा छा जाता है। उसी दौरान अभिरा घर से गायब हो जाती है। जिसके बाद अरमान अभिरा ढूढंने लगता है।  

वहीं बीते एपिसोड में आपने आगे देखा होगा। कि इधर अंधरे का फायदा उठाकर युवराज अभिरा से बात करने की कोशिश करता है। जिससे अभिरा काफी डर जाती है और भागने की कोशिश करती है। लेकिन उसे युवराज पकड़ लेता है। जिसके बाद अभिरा खुद अपना बचाव करती है और वह युवराज को डंडे से पीट-पीट कर भगा देती है।

अरमान के गले लगकर फूट-फूटकर रोई अभिरा
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के अकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अंदर जाएगी और अरमान अभिरा से पूछेगा कि ''क्या हुआ है अभिरा बोलो .. लेकिन अभिरा कुछ नहीं बोलेगी'' और अभिरा सिर्फ अरमान के गले लगकर फूट-फूटकर रोएगी। जिसे देखकर सभी घरवालें बेहद हैरान हो जाएंगे। लेकिन अरमान फिर भी लगातार अभिरा से पूछता रहेगा। तभी अभिरा बताने ही जाएंगी। जब तक अचानक से मां सा के पास एक फोन आ जाएगा। इसी बीच मां सा अरमान से कहेंगी कि ''तुम्हारे पापा को तुम्हारी जरूरत है और कहती है तुम्हें वहां जाना पड़ेगा।'' 

माधव को झूठे इल्ज़ाम से बचाएगा अरमान
अकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अरमान मां से कहेगा कि ''पापा थीक है ना मां सा..तभी मां पूरी कहानी बताएंगी'' और कहेंगी कि ''माधव एक केस के चक्कर में मुजरिम को पकड़ने गया था और उस मुजरिम ने माधव पर गोली चलाई।'' वहीं सेल्फ डिफेंस में माधव को भी गोली चलाई पड़ी और वो क्रिमिनल एंकांउटर में मारा गया। जिसके मां सा आगे कहेंगी कि ''उसकी फैमली ने माधव पर फेक एंकाउंटर का इल्ज़ाम लगा रही है, कल कोट में पेशी है। जिससे माधव की नौकरी जा सकती है और तुम जानते हो कि तुम्हारे पापा को परिवार से बढ़कर नौकरी से ज्यादा प्यारी है। इसलिए तुम्हें वहां जाना होगा।''

इन मुसीबतों का सामना कर पाएगी अभिरा?
अब टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में देखना बेहद दिलस्प होगा कि अरमान अपने पिता को कैसे बचा पाएगा? क्या अरमान माधव पर लगे झूठे इल्ज़ामों से बचा पाएगा? और कैसे इन मुसीबतों का सामना करेगी अभिरा? ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

5379487