Logo
Article 370 Trailer: यामी गौतम की अपकमिंग मूवी 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर काफी धमाकेदार है और अब इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे है।

Article 370 Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम एक बार फिर धमाकेदार अपकमिंग फिल्म को लेकर कमबैक किया है। पहले उन्हें फिल्म 'उरी सर्जिकल स्ट्राइक' में देखा गया था। वहीं अब यामी नेशनल आर्वाड विनर निर्देशक आदित्य सुहास जांभले की फिल्म 'आर्टिकल 370' में नजर आने वाली है। जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

रिलीज हुआ यामी की 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर
आपको बता दें, बुधवार को मेकर्स की तरफ से ये जानकारी दी गई थी कि 8 फरवरी यानी आज यामी गौतम स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इसके आधार पर तय समयानुसार इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। जियो स्टूजियो ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। 

फिल्म 'आर्टिकल 370' की कहानी
दरअसल, इस फिल्म 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि 'आर्टिकल 370' हटने से पहले कश्मीर में किस तरह के हालात थे। कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए किस तरह के फैसले लिए जाते हैं। पूरा ट्रेलर कश्मीर की कहानी दिखाता है। वहीं ट्रेलर में यामी गौतम का किरदार काफा शानदार लग रही हैं। साथ ही फिल्म के ट्रेलर में बेहतरीन डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे हैं। इस फिल्म में यामी  इंडियन स्पाई ऑफिसर की भूमिका में  नजर आ रही है। इस टीजर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि सच्ची घटना से प्रेरित ये इस मूवी का ये ट्रेलर काफी असरदार है। टीजर रिलीज ही सोशल मीडिया पर फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है। 

फिल्म के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'आर्टिकल 370' का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाल ने किया है। वहीं इस फिल्म में यामी गौतम के साथ प्रियामणि भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं और यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

5379487