Vicky Kaushal Diet: बी-टाउन के सितारे अपनी फिल्मों कड़ी मेहनत करने के लिए महीनों तक डाइट पर रहते हैं और इस बीच वो मिठाई और जंक फूड से दूरियां बना लेते हैं। ऐसे में विक्की कौशल भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' में काफी बिजी हैं और इस फिल्म के लिए कड़ी डाइट भी कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो अपनी डाइट को भूलकर पानी पूरी खाते नजर आ रहे हैं। 

डाइट को भूल विक्की कौशल ने चखा पानी पूरी का स्वाद
दरअसल, विक्की कौशल एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो फिल्म की शूटिंग करते वक्त अपनी डाइट को चीट करके गोलगप्पे का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''महीनों बाद चीट मील! पानी पुरी तो बनता ही था...रो दूंगा मैं आज..लव यू।'' सामने आए वीडियो में एक्टर सफेद टी-शर्ट, टोपी, जूते और शॉर्ट्स पहन नजर आए।  

एक्टर का फिल्मी करियर 
इसके साथ ही कुछ हफ्ते पहले एक्टर ने 'छावा' के शूटिंग शेड्यूल से एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि महाराष्ट्र के वाई में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। यह एक एक्शन फिल्म है। हलांकि, इस फिल्म से पहले भी विक्की निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में काम कर चुके हैं और दिनेश विजान इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे। इसके अलावा एक्टर हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में दिखाई दिए थे। इससे पहले विक्की, शाहरुख खान, तापसी पन्नू  की फिल्म 'डंकी' में भी नजर आ चुके हैं। वहीं इस साल विक्की कॉमेडी फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगे। जिसका पोस्टर कुछ दिनों रिलीज हुआ था। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी और सिंगर एमी विर्क अहम भूमिका में होंगे और यह  फिल्म 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।