Logo
election banner
VD 18: एटली की आगामी फिल्म वीडी 18 की अनाउंसमेंट रिवील हो गई। लेकिन फिल्म का टाइटल अभी ऑफिशियल रिवील नहीं किया गया है। वहीं मकर संक्रांति के मौके पर मेकर्स ने फिल्म के मुहूर्त पूजा का वीडियो शेयर किया है।

VD18 : मकर संक्रांति के मौके पर 'जवान' से धमाल मचाने वाले एटली की अगली फिल्म 'वीडी 18' का आज ऐलान हो गया है। इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वहीं शूटिंग के लिए रविवार को पूजा हुई है। बता दें, इसलिए मुहूर्त शॉट भी इसी दिन किया गया। एटली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पूजा और मुहूर्त शॉट की एक झलक दिखाई गई। इसके साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वामिका गब्बी लीड रोल निभाएंगी। 

एटली ने शेयर किया वीडी 18 के मुहूर्त पूजा का वीडियो
मुंबई में 'वीडी 18' की शूटिंग से पहले भव्य पूजा हुई। मेकर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फिल्म के निर्माता, निर्देशक और स्टारकास्ट नजर आ रहे हैं। शूटिंग शुरू करने से पहले एटली समेत पूरी टीम ने भगवान का आशीर्वाद लिया। वहीं इस अवसर पर वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। वहीं वरुण धवन ने भी इस वीडियो को अपने ऑफिशियल  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्टर ने इसे कैप्शन दिया है, 'टाइटल से जल्द ही पर्दा उठेगा।' वामिका ने भी वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, 'इस खबर को आप सभी के साथ शेयर करने का वेट कर रही हूं, अधिक रोमांचक खबरें जल्द ही आ रही हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atlee Kumar (@atlee47)

जल्द ही सामने आएगा टाइटल 
आपको बता दें, इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही थी। जिसमें एटली फिल्म के एक्शन सीक्वेंस, इंटेंस एक्शन सीन्स में नजर आएंगे। इसके साथ ही आखिरकार यह खुलासा हो गया है, कि इस फिल्म का टाइटल जल्द ही सामने आएगा और फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है।

फिल्म के स्टार कास्ट
इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर कालीस कर रहे हैं। वहीं एटली ज्योति देशपांडे और मुराद खेतानी के साथ मिलकर फिल्म का प्रोड्यूस कर रहे हैं। वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी पहली बार एक साथ नजर आएंगे।

5379487