Logo
election banner
Anupama Spoiler 3rd March: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह को उसकी बेटी की करतूतों का पता चल जाएगा और फिर उस पर बरस पड़ेगा। वहीं तोषू को गुंडे पकड़ लेंगे। जिसके बाद अनुपमा वहां पहुंच जाएगी और गुंडों से भिड़ जाएगी।

Anupama Spoiler 3rd March: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ आध्या खुश थी कि अब श्रुति के माता-पिता अमेरिका आ जाएंगे और फिर श्रुति और अनुज की शादी हो जाएगी और सब कुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन इसी बीच श्रुति के माता-पिता की फ्लाइट क्रैश हो जाती है। वहीं इन सब का जिम्मेदार आध्या अब अपनी मां मानने लगेगी। 

पाखी पर भड़केगा वनराज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ आध्या एक बार फिर अपनी मां को खरी-खोटी सुनाएगी। वहीं दूसरी तरफ पाखी का सच जानने के बाद उससे खूब गुस्सा करेगा और पाखी से कहेगा कि ''तुझे हमेशा सर आंखों पर बैठा के रखा, हर बार सपोर्ट किया, लेकिन आज तेरी वजह से मुझे शर्मिंदा होना पड़ा... लेकिन अब सच में बस।'' इसके साथ ही आगे कहेगा कि ''तुम लोग मुझे एक दिन भी चैन से जीने नहीं देते हो और मुझे ऐसा लगता है कि किसी नदी नाले में कूद के मर जाऊं।''  जिसके बाद वो डिंपी और कव्या से कहेगा कि ''तुम्हें रहना है तो अच्छे से रहो वरना निकल जाओ घर से।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

अनुपमा को खरी खोटी सुनाएगी आध्या
इसके साथ ही टीवी सीरियल में आगे देखेंगे कि श्रुति की तबीयत खराब हो जाएगी। फिर अनुज और अनुपमा उसका ख्याल रखेंगे। जिसके बाद अनुपमा अपने घर जाने के लिए निकलने लगेगी। तभी वहां आध्या आ जाएगी और अनु पर चिल्लाने लगेगी। इस दौरान उससे कहेने लगेगी कि आप यहां क्या कर रही हैं। वहीं फिर अमुपमा उससे पूरा सच बता देगी। जिससे छोटी खूब रोने लगेगी और फिर उस पर गुस्सा करने लगेगी। दरअसल, आप आगे देखेंग कि वनराज के पड़ोसी अमेरिका जाने का सुन कुछ सामान लेकर आएंगे और बा से उन सामान को उनके रिश्तेदारों तक पहुंचाने के लिए कहेंगे। लेकिन बा मना कर देंगी। इसके बाद उनके पड़ोसी, बा से कहते नजर आएंगे कि, "लीला बेन भले ही हमारा सामान मत लेकर जाओ। लेकिन अपनी पोता-बहू को साथ जरूर लेकर जाना। कहीं पत चला कि आप अमेरिका चली गईं और आपकी बहू ने यहां ही अमेरिका बना दिया।" ये बात सुनकर डिंपी शॉक्ड हो जाएगी।

 तोषू को गुंडो से बचाएगी अनुपमा
टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप और अनुपमा एक बार वनराज के आमने-सामने आ जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ तोषू को गुंडे पकड़ लेंगे और उससे पैसा मांगने लगेंगे। तभी वहा अनुपमा पहुंच जाएगी और अपने बेटो को बचाने लगेगी। जिसके बाद वो गुंडों से भिड़ जाएगी।

5379487