Logo
election banner
Cannes Film Festival 2024: बीते मंगलवार से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी ओपनिंग सेरेमनी में भाग लिया। जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है। 

Cannes Film Festival 2024: बीते मंगलवार यानी 14 मई से 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत हो चुकी है और यह पूरे 11 दिनों यानी 25 मई तक चलेगा। वहीं इस बार भारत से कई एक्ट्रेस शामिल होंगे। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी ओपनिंग सेरेमनी में भाग लिया। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

गुलाबी परी बनकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं उर्वशी रौतेला
दरअसल, कान्स फिल्म फेस्टिवल की फोटोज एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला की अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर का गाउन कैरी किया है। इसके साथ ही उन्होंने हाई मेकअप और हेयर बैंड से अपने लुक को कंप्लीट किया है। हलांकि, उर्वशी की तस्वीर सामने आने के बाद लोग भर-भर के प्यार लुटा रहे हैं और खूब तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ये तुलना भी कर रहें है कि एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण को कॉपी किया हैं। बता दें, 2018 कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने भी ऐसी मिलती-जुलती ड्रेस को कैरी किया था। 


इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का 77वां एडिशन है
आपको बता दें, इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का 77वां एडिशन है। जहां दुनियाभर के सितारे हिस्सा लेने वाले हैं। हलांकि, 14 मई से 25 मई 2024 तक यह इवेंट चलेगा। वहीं हर साल इस बार भी ये फेस्टिवल फ्रांस में हो रहा है। यहां कई फिल्मों की स्क्रीनिंग भी होती है। साथ ही इसके क्लोजिंग सेरेमनी में विनर्स का अनाउंसमेंट भी किया जाता है और इस साल 22 फिल्में रेस में हैं। 

भारत से रिप्रजेंट करेंगे ये सितारें
वहीं इस बार इवेंट में बॉलीवुड की जानी एक्ट्रेस 'हीरामंडी' फेम बिब्बोजान उर्फ अदिति राव हैदरी, ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल होंगी। इनके अलावा भारत से कियारा आडवाणी और शोभिता धुलिपाला जैसे एक्ट्रेस पहली बार डेब्यू करते दिखेंगे।

5379487