Logo
Urvashi Birthday Video: उर्वशी के सह-कलाकार रैपर हनी सिंह ने 24 कैरेट सोने के जन्मदिन केक पर करोड़ों रुपए खर्च करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।  एक्ट्रेस ने इस केक कटिंग करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं।

Urvashi Birthday Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में यानी 25 फरवरी को अपना 30वां जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने रैपर हनी सिंह के साथ अपनी केक कटिंग सेरेमनी की। जिसमें उन्होंने 24 कैरेट सोने का केक काटा। उर्वशी रौतेला को यह केक रैपर हनी सिंह ने ही गिफ्ट किया है। इस केक की कीमत 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

केक की कीमत के लेकर किया दावा
एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने दावा करते हुए कहा कि ‘मैंने उन्हें 3 करोड़ रुपये का केक गिफ्ट करके इस स्पेशल दिन को एक यादगार दिन बनाने का फैसला किया। मैं चाहता हूं कि यह कोलैब, केक काटने का ये पल इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाए। 

हनी सिंह ने की एक्ट्रेस उर्वशी की तारीफ
एक्ट्रेस  उर्वशी रौतेला की तारीफों की पुल बांधते हुए रैपर हनी सिंह ने कहा कि वह वास्वत में दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं और इसीलिए मैंने उन्हें 'लव डोज' के लिए साइन किया था।

सोशल मीडिया में बने कई मीम्स 
इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर कई मीम्स और मजेदार टिप्पणियों का ढेर लग गया। एक यूजर ने लिखा "तो आपके पालतू जानवर के पास सोना होना चाहिए"। वहीं एक ने पूछा "क्या आप इसे खाना चाहते हैं या इसे रखना चाहते हैं?"। जबकि एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि असली 24 कैरेट सोने का केक काटने वाली भारत की पहली महिला।

5379487