Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं इस केस के मामले में एक्ट्रेस को समन भेजा गया है। हलांकि, तमन्ना भाटिया से पहले संजय दत्त को भी तलब किया गया था। इन विवादों के बीच तमन्ना की अपकमिंग फिल्म 'ओडेला 2' को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। जिसकी शूटिंग मार्च से ही शुरू हो चुकी है। 

'ओडेला 2' का  शूटिंग वीडियो आया समाने 
दरअसल, 'ओडेला 2' क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' का दूसरा भाग है और इसका पहला पार्ट साल 2022 में रिलीज हो चुका है।  इस फिल्म में एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। वहीं शुक्रवार को फिल्म मेकर्स ने इसकी एक्ट्रेल की फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकत है कि तमन्ना शिव शक्ति की भूमिका में तैयार होती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही मेकर्स ने वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि 'ओडेला 2' के दूसरे भाग की शूटिंग शुरू हो चुकी है।  

फिल्म के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'ओडेला 2' में तमन्ना भाटिया लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस के अलावा हेबा पटेल, वशिष्ठ एन. सिम्हा, गगन विहारी, पूजा रेड्डी, सुरेंद्र रेड्डी और भूपाल भी फिल्म में नजर आएंगे। इसके साथ ही इस फिल्म का डायरेक्शन डी मधु क्रिएशन्स और संपत नंदी टीमवर्क्स के बैनर तले किया जा रहा है और फिल्म में म्यूजिक बी अजनीश लोकनाथ ने तैयार किया है।

 IPLअवैध स्ट्रीमिंग विवाद में फंसी हैं एक्ट्रेस
आपको बता दें, तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने आईपीएल 2023 मैच की स्ट्रीमिंग को बढ़ावा देने के चलते उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके साथ ही उन्हें 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा गया है।