Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की वापस री-ओपनिंग करेगी। वहीं री-ओपनिंग के बाद यशदीप अनुपमा को प्रपोज कर देगा।

Anupama Spoiler 13 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब एक नया ड्रामा शुरू हो गया है। वहीं वनराज शाह टीटू और डिंपी की शादी ना कराने के लिए हर नामुकिन कोशिश में लगा है। लेकिन अनुपमा और बापू जी वजह से उसे इस शादी को कराना पड़ रहा है। इस बीच बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि रीति-रिवाजों के दौरान बा-बापूजी उससे कहते है तुझे टीटू के पांव धोने होंगे। लेकिन वह इसे करने से इनकार कर देता है।

स्पाइस एंड चटनी की होगी री-ओपनिंग
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की वापसरी-ओपनिंग करेगी। जिसमें श्रुति और अनुज भी शामिल होंगे। इस दौरान यशदीप और अनुपमा दोनों रेस्टोरेंट के बाहर अपने हाथों की छाप लगाएंगे। दोनों को एक साथ देखकर अनुज काफी मायूस हो जाएगा। वहीं अपने और अनुपमा के बारे में सोचने लगेगा।
 


 
 अपनी फेवरेट मिठाई देख खुश होगा अनुज
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इन सबके बाद अनुपमा सबका मुंह मिठा कराएगी। तभी अनुज को मिठाई देगी, तो वो कहेगा कि ये वही मिठाई है जो तुम बनाती थी। ये सुनकर श्रुति और यशदीप हैरान हो जाएंगे। हलांकि, तब अनुज एक मिठाई खाएगा फिर और कहेगा कि मैं और ले सकता हूं क्या। जिसके बाद वह प्लेट से दो-तीन मिठाई उठा लेगा। तब अनुपमा उससे कहेगी कि बस करिए...वरना तबीयत खराब हो जाएगी। वहीं फिर अनुज सारी मिठाई रख देगा और सिर्फ एक उठा लेगा। 

अनुपमा को प्रपोज करेगा यशदीप
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि स्पाइस एंड चटनी की री-ओपनिंग के बाद यशदीप किसी तरह हिम्मत करते अनुपमा को प्रपोज करेगा। लेकिन शो में अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अनुपमा यशदीप का प्रपोजल एक्सप्टे करती है या रिजेक्ट कर देगी। ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

jindal steel Ad
5379487