Logo
Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की रूमर्स फैली हुई हैं। इस बीच वेडिंग से जुड़ी नई डीटेल्स सामने आई हैं। खबर है की कपल 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं।

Sonakshi-Zaheer Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरें हैं कि वह जल्द अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनकी शादी 23 जून को मुंबई में होगी। फिलहाल अब तक इन रूमर्स पर सोनाक्षी या जहीर की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। अब हाल ही में शादी से जुड़ी कुछ नई अपडेट्स सामने आई हैं।

सोनाक्षी-जहीर करेंगे रजिस्टर्ड मैरिज
एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी और जहीर 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं जिसके बाद उसी दिन उनकी रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जाएगी। जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी की एक दोस्त ने कहा, मुझे 23 जून की शाम को कपल के साथ जश्न मनाने का इन्विटेशन मिला है। लेकिन इसमें शादी जैसा कोई जिक्र नहीं है। जहां तक ​​मुझे पता है, वे पहले ही रजिस्टर्ड मैरिज कर चुके हैं या फिर 23 जून की सुबह वे ऐसा कर सकते हैं। लेकिन ये कोई बहुत धूम-धाम से नहीं होगी, बस एक सिंपल पार्टी होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

कौन-कौन होगा शामिल?
न्यूज18 शोशा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शामिल हो सकते हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि, कपल की फैमिली के अलावा, समारोह में सोनाक्षी और जहीर के कई करीबी दोस्त शामिल होंगे। कपल ने अर्पिता- आयुष शर्मा, हुमा कुरेशी और वरुण शर्मा को इन्विटेशन दिया है। गेस्ट लिस्ट में सोनाक्षी की हीरामंडी के संजय लीला भंसाली, अदिती राव हैदरी, ताहा शाह बदुशा समेत बाकी को-स्टार्स के नाम भी शामिल हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा का बयान वायरल
फिलहाल एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी कोई भी जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं आई है। इससे पहले सोनाक्षी के पिता एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें अब तक बेटी की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487