Logo
election banner
शुक्रवार को महाशिवरात्रि पर्व के खास अवसर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिख रहे हैं।

Sidharth Malhotra: आज देशभर में महाशिवरात्रि का पर्व बड़े ही धूम-धूम से मनाया जा रहा है। शुक्रवार 8 मार्च को महाशिवरात्रि पर आम लोगों से लेकर सेलब्रिटीज़ तक भोलेनाथ की भक्ति में लीन हैं। इस बीच एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शिव भक्ति में रम गए हैं। 

काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे सिद्धार्थ
आज महाशिवरात्रि पर्व के खास अवसर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। एक्टर का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है जिसमें वह बाबा विश्वनाथ के दरबार में पूजा-पाठ करते और हाथ जोड़कर आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने काशी के काल भैरव मंदिर के दर्शन भी किए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ विश्वनाथ धाम मंदिर में भगवान शिव पर दूध चढ़ाते और पूजा- अर्चना करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर के माथे पर लाल-पीला रंग का तिलक लगा दिख रहा है। इस दौरान वह कैजुअल लुक में दर्शन करने पहुंचे थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा के काशी पहुंचते ही लोगों को उनकी झलका पाने के लिए उत्साहित देखा गया। वीडियो में उनके आस-पास काफी भीड़ भी नजर आ रही है।

इस दिन रिलीज होगी 'योद्धा'
एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' की रिलीज से पहले भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया है। बता दें, धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। उनके साथ फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी नजर आएंगी। ये फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5379487