Logo
election banner
Yodha Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'योद्धा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं लंबे वक्त के बाद फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर आज यानी 29 फरवरी को रिलीज हो गया है और अब फिल्म का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Yodha Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में लंबे वक्त के बाद फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर आज यानी 29 फरवरी को रिलीज हो गया है। हलांकि, फैंस अब फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं।

फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
दरअसल, एक्टर को पिछली बार वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था। वहीं ये सीरीज दर्शकों को भी खूब पसंद आई। इसके साथ ही हाल ही में सिद्धार्थ की फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते है कि सिद्धार्थ आतंकवादियों के साथ जमकर मार-धाड़ करते नजर आ रहे हैं।

आर्मी अफसर दिखें सिद्धार्थ मल्होत्रा
हलांकि, इस फिल्म में वो फुल एक्शन मोड में दिख रहे हैं। वहीं इस फिल्म में एक्टर एक आर्मी अफसर के किरदार में नजर आए है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ और राशि खन्ना की केमिस्ट्री को भी पसंद किया जा रहा है। इनके अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आई हैं। वहीं सिद्धार्थ का ये धांसू अवतार यकीनन 'योद्धा' की रिलीज को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। 
 

फिल्म 'योद्धा' की कहानी 
इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो 'योद्धा' में एक ऐसी स्टोरी दिखाई गई है, जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ता है और प्लेन मैं मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत वापस लेकर आता है। वहीं इस 'योद्धा' के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे और ये एक सोल्जर की किरदार निभा रहे हैं।  

इस दिन थिएटर में दस्तक देगी योद्धा
आपको बता दें, यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट में भी कई बार बदलाव किया जा चुका है। सबसे पहले ये फिल्म 11 नवंबर, 2022 को पर्दे पर आने वाली थी। उसके बाद 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होने के लिए एकदम तैयार थी।  लेकिन फिर 15 सितंबर, 2023 में फिल्म रिलीज करने का ऐलान किया गया। उसके बाद एक बार अनाउंसमेंट की हुई कि ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। जिसके बाद 27 अक्टूबर और अब फाइनली फिल्म की रिलीज तारीख 15 मार्च, 2024 तय कर दी गई है। 

5379487