Logo
election banner
Dunki Leaked: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' आज सिनेमा हॉल में रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Dunki Leaked: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले दिन 'डंकी' का पहला शो देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। वहीं फैंस ने अपनी किंग खान की फिल्म का जोरदार स्वागत किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कई वीडियो में फैन्स थिएटर के बाहर और अंदर डांस कर 'डंकी' का जश्न मनाते नजर आए। इसी बीच राजकुमार हिरानी और शाहरुख को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि फिल्म रिलीज होने के 50 मिनट पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई। साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई डंकी के लिंक्स खूब शेयर किए जा रहे हैं।

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म :
जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म डंकी फुल एचडी क्वालिटी में लीक हो गई है। वहीं इंटरनेट की कई वेबसाइट पर डंकी ऑनलाइन उपलब्ध है। इसे 300 MP3 वीडियों क्वालिटी पर निःशुल्क डाउनलोड किया जा सकता है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि डंकी बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाई कर पाएगी, साथ ही पठान और जवान का रिकार्ड तोड़ पाएगी या नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बता दें, कि डंकी इस साल की पहली फिल्म नहीं है, जो लीक हो हुई है। बल्कि इससे पहले टाइगर 3, सालार, एनिमल, सैम बहादुर भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। इसके बावजूद भी सिनेमाघरों में इन फिल्मों के प्रति फैंस की दिलचस्पी देखने को मिली थी।

Revealed! Taapsee Pannu's paycheck for Dunki 
फिल्म 'डंकी' की स्टार कास्ट:
'डंकी' में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और दीया मिर्जा ने अहम रोल निभाया है। हलांकि, इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और हाल ही में दुबई में 'डंकी' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने फिल्म की स्टोरी के बारे में बात की, तो शाहरुख खान ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'डंकी' उन लोगों के बारे में है जो घर से दूर रह रहे हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और पहले दिन ही पहला शो देखने के लिए थिएटर दर्शकों से खचाखच भरे हुए है।

5379487