Logo
election banner
शहनाज़ गिल और गुरु रंधावा अपनी दोस्ती की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। खास बात तो यह है कि गाने के अलावा दोनों एक साथ मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। 

Guru Randhawa and Shehnaz Gill Romantic Video: शहनाज़ गिल और गुरु रंधावा अपनी दोस्ती की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। खास बात तो यह है कि गाने के अलावा दोनों एक साथ मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' तब से, गुरु और शहनाज़ अपने नए एल्बम जी थिंग के साथ हर जगह छाए हुए हैं। इसी बीच इस कपल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

दरअसल, हाल ही में शहनाज़ गिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गुरु रंधावा के साथ एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें शहनाज़ को गुरु ने अपनी पीठ पर उठाया हुआ है। वहीं वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'रंग तेरे चेहरे दा, दुनिया तो वखरा ऐ, सनराइज और एल्बम जी थिंग को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को यह गाना खूब पसंद आएगा #सनराइज #शहनाजगिल #गुररंधावा'

Shehnaaz Gill को लगी ठंड तो लिपटी गुरु रंधावा से, वीडियो देख यूजर ने कहा,  'यार शादी कर लो दोनों...' - Shehnaaz Gill Guru Randhawa Romantic BTS Video  Viral Stars Enjoying Sunset

शहनाज और गुरु के रिश्ते पर उठे सवाल:
वीडियो में शहनाज ब्लैक हुडी के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी ओर, गुरु भूरे रंग की हुडी के साथ काली पैंट और मैचिंग क्रॉक्स में स्मार्ट लग रहे हैं। हालांकि यह वीडियो उनके आने वाले म्यूजिक एल्बम का हिस्सा लग रहा है, लेकिन इसे शूट करते वक्त वह काफी खुश नजर आ रहे थे।

यूजर्स ने किया ट्रोल: 
बता दें कि, कुछ फैन्स को शहनाज़ और गुरु का यह वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। नेटिज़न्स ने शहनाज़ पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए और पूछा कि क्या वह सिद्धार्थ शुक्ला को भूल गई हैं। एक ने कमेंट किया, 'अगर ये दोनों एक हो जाएं तो मैं थोड़ा दुखी हूं, लेकिन तुम्हारे लिए खुश हूं... और एक ने कहा, 'किसी के साथ भी आगे बढ़ो? वहीं कुछ ही देर में उनके कई फैंस ने ट्रोलर्स को जमकर जवाब दिया।  

5379487