Logo
election banner
Salman Khan House Firing: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग होने के बाद वो काफी घबरा गए हैं। वहीं उन्हें खुद की फिक्र से ज्यादा परिवार की चिंता हो रही है। ऐसे में पिता सलीम खान घर बदलने की प्लानिंग  कर रहे हैं।

Salman Khan House Firing: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर रविवार सुबह 5 बजे के करीब फायरिंग हुई। जिसमें बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोली चलाने के बाद फरार हो गए। वहीं इस घटना की मुबंई पुलिस और क्राइम ब्रांच लगातार जांच कर रही हैं। सुपरस्टार के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

फायरिंग के बाद टेंशन में सलमान खान
दरअसल, इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। वहीं भाईजान के फैंस भी काफी घबरा गए हैं। इन सबके बीच जूम टीवी पर एक करीबी सूत्र ने बताया कि ''सलमान खान को खुद की जान की कोई फिक्र नहीं है। बल्कि उनको अपने परिवार की चिंता ज्यादा सता रही है और वो अपनी फैमिली की जान जोखिम में नहीं डाल सकते हैं।'' इसके साथ ही करीब सूत्र ने आगे बताया कि ''सलमान खान खुद को शांत किए हुए है और फैमली के सभी लोग अंदर से घबराए हुए है. लेकिन कोई अपने चहरे पर ये बात जाहिर नहीं होने दे रहा है। परिवार के सभी लोग एक-दूसरे के साथ खड़े हैं।'' 

पिता सलीम खान घर बदलने की कर रहे हैं प्लानिंग
हलांकि, सबको ये पता कि जिस दिन से सुपरस्टार को जान से मारने की धमकी मिली है। उस दिन से पिता सलीम खान की रातों की नींद उड़ चुकी है और अब उन्होंने गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ेने का फैसला लिया है। वहीं अब वो कोई बेहतर और सुरक्षित जगह पर शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी बीच सलमान खान के दोस्त राहुल कनल ने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि 'भाईजान' बिलकुल ठीक हैं। उन्हें इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता है। वहीं, टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे के वक्त सलमान घर में मौजूद थे और ये जानकारी उनके दोस्त जफर सरेशवाला की ओर से दी गई है।

फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
आपको बता दें, फायरिंग करते हुए हमलावरों का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने आया है। जिसमें दो बाइक सवार को गोलियां चलाते हुए देखा गया है और वह हेलमेट पहने हुए थे। इस वक्त फोरेंसिक टीम और मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और इस घटना के बाद पूरे इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

5379487