Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या से रूही अपने और अरमान के रिश्ते के बारे में बताएगी। वहीं अरमान अभिरा से रूही और अपनी शादी के बारे में बात करेगा।

YRKKH Spoiler 15 May:: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा कोर्ट में झूठी गवाही देती है और बोल देती है कि हमारी शादी जबरदस्ती हुई हैं। वहीं अभिरा की बातों को सुनकर अरमान भड़क जाता है और कोर्ट में ही उस पर चिल्लाने लगता है। 

विद्या को अपने प्यार का सच बताएगी रूही
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही विद्या और मां-सा मंदिर जाएंगे। तब रूही परेशान होने का ड्राम करेगी। तब विद्या उससे कहेगी कि ''रूही बता ना, तू इतनी परेशान क्यो हैं?'' इस पर रूही उसे बताएगी कि ''रोहित और मेरी शादी होने से पहले मैं और अरमान एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। लेकिन अरमान ने अपने भाई के लिए अपने प्यार का त्याग दिया था।'' ये सुनकर विद्या शॉक्ड हो जाएगी और उसके हाथ से पूजा की थाली नीचे गिर जाएगी। 

अभिरा से अपनी और रूही की शादी के बारे में बात करेगा अरमान 
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा से कहेगा कि ''मैंने एक फैसला लिया है और मैं रूही से शादी करने जा रहा हूं। मैंने जानबूझकर कभी तुम्हारा दिल नहीं दुखाना चाहा।'' इस पर अभिरा केहगी कि ''दिल लगाया होता तो दिल दुखता न, लेकिन ये शादी सिर्फ एक सौदा थी और मैं इतनी बेवकूफ नहीं हूं कि एक सौदे में अपना दिल लगा बैठूं। ये घर, ये परिवार, तुम…सबकुछ मेरे ऊपर एक उधार था और आज मैं ये उधार चुका रही हूं।''

अपना मंगलसूत्र अरमान को देगी अभिरा
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि अभिरा अपना मंगलसूत्र निकालकर अरमान को दे देगी और उससे कहेगी कि ''शादी मुबारक मिस्टर अरमान पौद्दार और मेरी फ्रिक मत करना। अपना गम और अपनी जिंदगी मैं दोनों संभाल लूंगी।'' 

5379487