Logo
election banner
Rohit Shetty: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित ने बताया कि IPS मनोज शर्मा के कहने पर जब उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा को बताया कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म '12th Fail' उन्हें बहुत पसंद आईं।

Rohit Shetty: रोहित शेट्टी बॉलीवुड के बड़े निर्माता-निर्देशक में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी आने वाली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित ने बताया कि IPS मनोज शर्मा के कहने पर जब उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा को बताया कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म '12th Fail 'उन्हें बहुत पसंद आईं। जिसके बाद विधु विनोद चोपड़ा ने ऐसे रिएक्शन दिए।

रोहित ने कहा-'विधु का सम्मान करते हैं'
रोहित ने कहा, कि एक सीनियर होने के नाते वो विधु का सम्मान करते हैं। वो उनके काम की भी बहुत तारीफ करते हैं। खासकर उनकी फिल्म 'परिंदा' की, रोहित ने कहा 'मैं मनोज शर्मा को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, 12वीं फेल उन्हीं के विषय में है। मैं जब उनसे मिला और फिल्म की तारीफ की तो उन्होंने कहा कि मुझे विधु सर को ये बात बतानी चाहिए और उन्हें इसकी खबर सुनकर खुशी होगी।
उन्होंने आगे कहा, कि मनोज के कहने पर मैंने विधु सर को बताया तो उन्होंने कहा- 'तेरे को अच्छी लगी पिक्चर?' मैंने कहा, 'हां सर' विधु सर ने कहा, 'चल अब वाइन की बोतल भेज', ये सीनियर जूनियर वाली बात मुझे बहुत याद आती है।

सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का प्रमोशन
आपकों बता दें, कि रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' 19 जनवरी से अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे। इसके अलावा श्वेता तिवारी, निकितिन धीर और ऋतुराज सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। दरअसल, ये न सिर्फ रोहित, बल्कि सिद्धार्थ और शिल्पा के करियर की भी पहली सीरीज है। 7 एपिसोड की यह सीरीज एक्शन से भरपूर है।

5379487