Ranveer- Kriti: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और कृति सेनन हाल ही में एक रैम्प वॉक के लिए वाराणसी पहुंचे थे। जहां उन्होंने फैशन शो में अपना जलवा बिखेरा था। वहीं बीते दिन फैशन शो की कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। इसी बीच सितारों ने अब रैम्प वॉक से पहले काशी दर्शन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं।

रणवीर-कृति ने शेयर किया काशी में बिताए खाल पल की फोटो 
दरअसल, काशी में बिताए गए खास पल की तस्वीरें एक्टर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक तरफ, रणवीर कपूर घाट के किनारे पोज देते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, कृति गंगा घाट के बीच भक्ति में डूबी नजर आ रही है। इस दौरान रणवीर सिंह सफेद कुर्ते-पयजामे में बच्चों के साथ खास पल बिताते भी दिख रहे हैं। 

Ranveer- Kriti (Instagram)

पोस्ट शेयर दोनों ने दिया कैप्शन 
इसके साथ ही एक्टर ने नमो घाट से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो हाथ जोड़े फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''काशी में अद्भुत अनुभव रहा। यहां के लोगों का प्यार भी महसूस किया और महादेव का आशीर्वाद भी लिया। ये दिन बहुत स्पेशल और यादगार रहा।'' वहीं दूसरी तरफ, कृति सेनन ने भी दर्शन के बाद फोटो शेयर करते हुए लिखा, कि ''यहां का माहौल उन्हें शांत और सुकून देने वाला लगा।'' दूसरी तस्वरी पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''दर्शन के बाद खुशी के पल'' इस दौरान उनके साथ फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा भी नजर आए। 

रणवीर सिंह और कृति सेनन का वर्कफ्रंट
रणवीर सिंह और कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' में नजर आने वाले है। वहीं इस साल सितंबर में अपने पिता भी बनने वाले है। इसके साथ ही एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज हुई फिल्म क्रू में नजर आई है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कलेक्शन किया है।