Logo
election banner
Ram Mandir: आयोध्या में इन दिनों भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में इसका जश्न देखा जा रहा है। ऐसे में भोजपुरी स्टार्स भी अपनी भक्ति में लीन होते नजर आ रहे है। 

Ram Mandir: आयोध्या में इन दिनों भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में इसका जश्न देखा जा रहा है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर साउथ इंडस्ट्री, राजनैतिक और भोजपुरी जगत में भी उत्साह देखने को मिल रहा है। ये सभी देशवासियों के लिए एक ऐतिहासिक पल होगा। इसी बीच इन ऐतिहासिक पल में शामिल होने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियों को न्योता भी भेजा गया है। ऐसे में भोजपुरी स्टार्स भी अपनी भक्ति में लीन होते नजर आ रहे है। 

हाल ही में भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह से लेकर खेसारी लाल, मनोज तिवारी, राकेश मिश्रा जैसे सुपरस्टार का गाना रिलीज हो चुका है। वहीं अब रवि किशन कैसे पीछे रह सकते है। 22 जनवरी को आयोध्या में होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन से पहले सुपर स्टार रवि किशन ने भी अपना नया गाना रिलीज किया है। जो अब खूब चर्चा में है। अब हम आपको बताते है इन भोजपुरी सितारों के गानों के बारे में ...

"अयोध्या के श्री राम"
इस गाने में रवि किशन भगवान जय श्रीराम के नारे लगता हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने का नाम "अयोध्या के श्री राम" है । वहीं रिलीज होते ही ये गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। ये गाना माधव एस राजपूत ने गाया है, तो वहीं गाने के बेहतरीन लिरिक्स को मीनाक्षी ने लिखा है।

"वो है राम"
 भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का भी हाल ही एक गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है "वो है राम।" वहीं इसके रिलीज होते ही यूट्यूब पर ये गाना धमाल मचा रहा है।



"राम सबके हैं"
भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर अक्षरा सिंह ने भी राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले भक्ति गीत "राम सबके हैं" रिलीज किया है। इस गाने को अक्षरा ने खुद अपनी आवाज में गाया है। वहीं एक्ट्रेस पूरी तरह राम भक्ति में लीन नजर आ रही हैं।



"राम जी की जय हनुमान जी की जय"
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसाली लाल यादव ने भी अपना "राम जी की जय हनुमान जी की जय" गाना रिलीज किया है। ये गाना रिलीज के बाद से ही धूम मचा रहा है। वहीं खेसाली लाल यादव खुद अपनी आवाज में गाया है।

"स्वागत करो श्री राम का"
भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर राकेश मिश्रा ने भी अपना गाना रिलीज किया है। इस गाने का नाम "स्वागत करो श्री राम का" है। जो रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसे गाने को राम भक्त खूब पसंद कर रहे हैं।


 

5379487