Logo
election banner
Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बधने जा रहे है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों कपल गोवा पहुंचते देखा जा सकता है।

Rakul-Jackky Wedding:  बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बधने जा रहे है। वहीं कपल की शादी की तौयारियां भी पूरी हो चुकी है और अब ये कपल अपनी शादी के लिए फैमली संग आज सुबह गोवा पहुंच गए है। जहां 21 फरवरी को उनकी शादी होने वाली है। 

फैेमली संग गोवा पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 
इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों कपल गोवा पहुंचते देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस रकुल पिंक कलर की बिकिनी ब्लाउज के साथ ऑरेंज पैंट और ऑरेंज कलर के कोट पहनें नजर आई। वहीं जैकी शर्ट और पैंट में बेहद कुल लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

रकुल-जैकी की शादी में शामिल होंगे ये सितारे
आपको बता दें इस गैंड वेडिंग में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली है। वहीं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के शामिल होने की चर्चा है। साथ ही ये सितारे 20 अगस्त तक गोवा पहुंच सकते हैं। इसके आलावा बी- टाउन के कई और सेलिब्रिटीज के शामिल होने की संभावना है। इसके साथ ही कपल की शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे।

'इको फ्रेंडली वेडिंग' और 'नो फोन पॉलिसी' के साथ कपल की होगी शादी
कपल की शादी के फंक्शन साउथ गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में होंगे और वहीं समुद्र किनारे दोनों एक दूजे के साथ सात फेरे लेंगे। हलांकि आपको एक खास बात बता दें कि रकुल और जैकी दोनों  इको फ्रेंडली वेडिंग करने वाले हैं। इतना ही नहीं कपल ने अपनी शादी का इनविटेशन कार्ड भी नहीं छपवाया है। साथ ही रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की एक्सक्लूसिव फोटोज कोई अपने कमरे में कैद न कर ले। इसके लिए ये कपल ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह 'नो फोन पॉलिसी' की नीति अपनाएगा। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी की शादी में मेहमानों को फोन सिक्योरिटी को जमा करना होगा।‌ वहीं शादी की तस्वीरें रकुल और जैकी ऑफिशियली अपने अकाउंट पर शेयर करेंगे।

5379487