Priyanka Chopra-Nick Jonas: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पीसी कभी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखती हैं, तो कभी अपनी प्यारी बेटी माल्ती (Malti Marie) के साथ खेलते और हसबैंड निक जोनस पर प्यार लुटाती नजर आती हैं।

वायरल हुईं निक-प्रियंका की अनदेखी तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को शादी के 6 साल हो चुके हैं। दोनों ने साल 2018 में भारतीय और क्रिश्चियन रीति-रिवाज़ों से ग्रैंड वेडिंग की थी। वहीं अब हाल ही में प्रियंका-निक की शादी से पहले के प्री-वेडिंग सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में निक जोनस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। तो वहीं प्रियंका भी शादी से पहले काफी खुश नजर आ रही हैं। कई तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। वहीं निक की एक तस्वीर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। एक तस्वीर में निक ढोलक बजाते नजर आ रहे हैं। निक का ये देसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

कपल ने निभाई थीं हिंदू रीति-रस्में
अन्य तस्वीरों में पीसी के भाई अपने होने वाले जीजू निक को तिलक लगाते दिख रहे हैं। ये तस्वीरें शादी समारोह से पहले की हैं जहां कपल घर में शादी की रस्में निभाते दिख रहे हैं। फोटोज़ में प्रियंका-निक काफी खुश नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे को गले लगाकर खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं। कपल की प्री-वेडिंग की ये तस्वीरें jerryxmimi नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर की हैं जो कपल का फैन पेज है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस भी कपल पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर-एक्टर निक जोनस के साथ 1 दिसंबर 2018 को दो रीति-रिवाजों से शादी की थी। जिसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे , साथ ही कई दिग्गज सेलेब्स भी पहुंचे थे।