Logo
टीवी सीरियल 'अनुमपा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की बापूजी की गलती को लेकर पाखी उन्हें खूब चिल्लाएगी। ये देखकर अनुपमा भड़क जाएगी। वहीं फिर बापूजी अपनी गलती की वजह से अत्महत्या करने की कोशिश करेंगे।

Anupama Spoiler 19 June: टीवी सीरियल 'अनुमपा' में हर रोज एक नया हंगामा देखा जाता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि बापूजी की गलती की वजह से ईशानी की तबीयत काफी खराब हो जाती है। जिसके वजह से उसे अचानक ले जाना पड़ता है। वहीं जब अनुपमा को इस बारे में पता चलता है, तो वो भी भागी-भागी अस्पताल पहुंच जाती है। 

बापू जी पर चिल्लाएगी पाखी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ईशानी की तबीयत ठीक होने के बाद सभी लोग उसे हॉस्पिटल से घर लेकर आएंगे। तभी पाखी बापूजी पर चिल्लाने लगेगी और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाएगी। साथ ही कहेगी कि आज बापू जी की वजह से मेरी बेटी की जान जा सकती थी। वहीं पाखी की सुनकर बापूजी रोने लगेंगे और उससे हाथ जोड़कर माफी भी मांगने लगेंगे। लेकिन पाखी इतने पर भी चुप नहीं होगी, और बापू जी से बच्चों को दूर रहने को बोल देगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

पाखी पर भड़केगी अनुपमा
वहीं वनराज भी अपनी बेटी का साइड लेगा और ये सुनकर अनुपमा भड़क जाएगी। जिसके बाद अपनी बेटी पाखी से कहेगी कि ''आज पहली बार बापू जी से गलती हुई है तो तु इतना बोल रही है और जो खुद हजारों बार गलतियां करती हैं और फिर सबसे माफी की उम्मीद करती है, तो उसका कुछ नहीं।'' इस बीच डिंपी, काव्या और किंजल भी कहेंगे कि कैसे पाखी ने ईशानी को तबीयत खराब होने पर उसने अपने रूम से निकल दिया था। तब अनुपमा पाथी को खूब सुनाएगी।  

आत्महत्या करने की कोशिश करेंगे बापू जी
टीवी सीरियल अनुपमा में आप आगे देखेंगे कि वनराज इस तमाशे को खत्म करके सभी को अपने कमरे में भेज देगा और फिर बा, बापू जी को बच्चों से दूर रहने को बोल देगा। ये सुन कर अनुपमा हैरान हो जाएगी और फिर बापू जी, बा खूब रोने लगेंगे। जिसके बाद दोनों बच्चों से दूर रहने की बात करेंगे और वनराज पर बोझ ना बनने का फैसला लेंगे। हालांकि, बापू जी अपने रूम में जाकर आत्महत्या करने की कोशिश करने करेंगे। वहीं जैसे ही वह नींद की बहुत सारी दवा खाने वाले होंगे। तभी बा आकर रोक लेगी।  

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487