Logo
Dance Deewane 4 Winner: बीते दिन यानी शनिवार को डांस दीवाने 4 धमाकेदार ग्रैंड फिनाले हुआ था। जिसमें गौरव शर्मा और नितिन ने 6 जोड़ियों को पछाड़कर 'डांस दीवाने 4' की ट्रॉफी और 20 लाख की प्राइज मनी अपने नाम कर लीं।

Dance Deewane 4 Winner: बीते दिन यानी शनिवार को डांस दीवाने 4 धमाकेदार ग्रैंड फिनाले हुआ था। जिसमें टॉप छह फाइनलिस्ट में ट्रॉफी के जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। वहीं 5 जोड़ियों को पछाड़ गौरव शर्मा और नितिन ने 'डांस दीवाने 4' की ट्रॉफी अपने नाम  कर लीं। इसके साथ ही इस सीजन की चमचमाती ट्रॉफी और लाखों की प्राइज मनी गौरव और नितिन ने जीत ली है। दोनों ने शुरू से ही शो में अपने बेहतरीन डांस से न सिर्फ दर्शकों बल्कि जजेस का भी दिल जीता है।

'डांस दीवाने 4' की ट्रॉफी नितिन और गौरव ने किया अपने नाम 
दरअसल , करीब साढ़े तीन महीने बाद दर्शकों को उनका विनर मिल गया है। वहीं इस में 6 जोड़ियों का टक्कर देखने को मिली है। जिसमें गौरव और नितिन विजेता बनकर ट्रॉफी अपने नाम किया। दोनों ने पूरे सीजन काफी अच्छा परफॉर्म किया और दर्शकों का दिल जीता है। गौरव 22 साल के हैं और दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं। वहीं 19 साल के नितिन है जो बेंगलुरु के रहने वाले हैं। नितिन और गौरव ने डांस दीवाने के लिये अलग-अलग ऑडिशन दिया था। लेकिन बाद में एक साथ परफॉर्म किया और विनर बनकर शो से बाहर आए है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


दोनों ने अपने डांस परफॉर्मेंस से सभी को किया इंप्रेस 
हलांकि, दोनों ने अपने डांस परफॉर्मेंस के जरिए सभी को इंप्रेस कर दिया था। वहीं ट्रॉफी के साथ-साथ गौरव और नितिन को 20 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली हैं। खास बात ये है कि दोनों ही एक-दूसरे के स्टेट की भाषा नहीं समझते थे। लेकिन गौरव और नितिन पूरे सीजन में डांस के जरिये एक-दूसरे से बात करते रहे है और आखिरकार वो अपने मुकाम को भी हासिल किया। जिसके लिए दोनों इस शो में आए थे। 

ग्रैंड फिनाले में कार्तिक आर्यन भी रहे मौजूद
आपको बता दें, ्ग्रैंड फिनाले में माधुरी दीक्षित ने 'खोया है' पर डांस किया। जबकि सुनील शेट्टी ने 'संदेसे आते हैं' पर परफॉर्म किया। कार्तिक आर्यन भी इस धमाकेदार फिनाले में शामिल हुए और उन्होंने स्टेज पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का प्रमोशन किया। हलांकि, इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने किया है और फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है। फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 

5379487