Logo
election banner
दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता जल्द ही नानी बनने वाली हैं। उनकी बेटी व मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। बता दें, मसाबा ने 2023 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी और शादी के 1 साल बाद अब दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

Masaba Gupta Pregnancy: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपने अभिनय से कई लोगों के दिलों में बसी हैं। उनकी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) भी मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। मसाबा अपने फेमस शो 'मसाबा मसाबा' में नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा वह 'एमटीवी सुपर मॉडल्स' को भी जज कर चुकी हैं। वहीं नीना गुप्ता के घर अब जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां, उनकी बेटी मसाबा प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द मां बनने जा रही हैं।

मसाबा गुप्ता ने दी गुडन्यूज
64 वर्षीय अभिनेत्री जल्द ही नानी बनने वाली हैं। मसाबा गुप्ता ने बड़े ही खास अंदाज में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। शादी के 1 साल बाद मसाबा अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। उन्होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने पति सत्यदीप के साथ एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। इस पोस्ट की पहली स्लाइड में एक प्रेग्नेंट महिला की इमोजी है, दूसरी स्लाइड में आंखों में हार्ट इमोजी के साथ मसाबा और उनके पति सत्यदीप का एनिमेट्ड अवतार दिख रहा है, और तीसरे स्लाइड में वह अपने पति के साथ फर्श पर बैठकर खूबसूरत सा पोज देती दि रही हैं। वहीं इस तस्वरी के बैकग्राउंड में बेबी का बड़ा सा फुट प्रिंट भी देखने को मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने लिखा- "एक और न्यूज! दो छोटे पैर हमारी ओर बढ़ रहे हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स (सॉल्टेड) भेजें। उन्होंने हैश टैग के साथ लिखा बेबी आने वाला है, मॉम और डैड बनने वाले हैं।"

सेलेब्स ने दी बधाईयां
मसाबा और सत्यदीप की इस गुजन्यूज पर सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इस पोस्ट पर आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर, मलाइका अरोड़, कृति सेनन, ऋचा चड्ढा, करिश्मा कपूर समेत कई सारे सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर बधाई दी है।

2023 में सत्यदीप से की थी दूसरा शादी
बता दें, मसाबा गुप्ता अभिनेत्री नीना गुप्ता और पूर्व वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। नीना ने बिना शादी के 1989 में मसाबा को जन्म दिया था। वहीं मसाबा ने भी सत्यदाप से दूसरी शादी की है। उनकी पहली शादी मधु मंटेना से हुई थी। लेकिन कुछ ही साल बाद 2019 में उनका तलाक हो गया। जिसके बाद 2023 में उन्होंने सत्यदीप से शादी की जो एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पूर्व पति हैं।
 

5379487