Heeramandi Screening: संजय लीला भंसाली की अपकमिंग नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' (Heeramandi: The Dimond Bazaar) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। बीते दिन बुधवार (24 अप्रैल) को 'हीरामंडी' की भव्य स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। ये स्क्रीनिंग प्रीमियर किसी अवॉर्ड शो से कम नहीं था क्योंकि इसमें शो की स्टार कास्ट के अलावा आलिया भट्ट, नीतू कपूर, रश्मिका मंदाना, सलमान खान, रेखा, कपिल शर्मा, विक्की कौशल, करण जौहर समेत कई सितारे सज-धजकर संजय लीला भंसाली का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे।

मनीषा कोइराला ने शेयर की तस्वीरें
वहीं 'हीरामंडी' में लीड किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी स्क्रीनिंग में इंडियन लिबाज में नजर आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रीमियर नाइट की कई तस्वीरें और वीडियोज की झलकियां दिखाई हैं। वहीं एक तस्वीर उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है जिसमें वह स्क्रीनिंग के दौरान दिग्गज अभिनेत्री फरीदा जलाल और रेखा के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने फोल्डेड हैंड इमोजी और हार्ट इमोजी के साथ आभार जताया है।

 

फरीदा जलाल और रेखा के साथ आईं नजर
'हीरामंडी' में जहां मनीषा मुख्य भूमिका में हैं तो वहीं फरीदा जलाल भी एक खास किरदार में नजर आएंगी। वहीं प्रीमियर नाइट में भी दोनों कलाकार एकसाथ एक दूजे के बगल में बैठी नजर आईं और उनके साथ तस्वीर में रेखा भी चार चांद लगाती दिख रही हैं। तीनों अभिनेत्रियां ट्रेडिशनल अवतार में दिख रही हैं। ये तस्वीर आईकॉनिक है। तीनों दिग्गज अभिनेत्रियों की तिगड़ी देख फैंस भी इस मोमेंट को अद्भुत बता रहे हैं।

बता दें, संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी हैं। ये सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। वहीं लगभग 14 साल बाद इसमें फरदीन खान नजर आने वाले हैं। इसके अलावा, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरीदा जलाल भी अहम रोल में हैं।