Logo
election banner
Anupama Spoiler 24 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ किंजल अपने ससुर के पैर पड़कर उससे कहेगी कि पापा प्लीज तोषू को बुला लीजिए। वहीं दूसरी तरफ आध्या अपने घर पहुचते ही तमाशा शुरू कर देगी।

Anupama Spoiler 24 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों एक ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि यशदीप ने होली  फंक्शन रखा था। जिसमें आध्या, श्रुति, अनुज भी जाते है। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा की फैमली को आध्या भड़क जाती है और वहां से गुस्से में निकलती है जब तक अनुपमा को धक्का लग जाता है और तभी अनुपमा को आग में गिरने से यशदीप बचा लेता है। 

वनराज के पैरों में गिरेगी किंजल
शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि गुंडे घर में घुसकर किंजल और परी की सिर पर बंदूक रख देंगे और अपना पैसा मांगने लगेंगे। लेकिन कोई हादसा होने से पहले ही अनुपमा वहां पहुंच जाएगी और उसे बचा लेगी। वहीं किंजल वनराज शाह के पैरों में पड़ जाएगी और उससे भीख मांगेगी कि कुछ भी करके उसके पति को वापस बुलाए वरना इसका अंजाम उसे और उसकी बेटी को भुगतना पड़ जाएगा। हलांकि,किंजल पहले ही वनराज शाह को इंडिया लौटने की धमकी दे चुकी है। 

वनराज को अपनी गलती का होगा एहसास
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि वनराज शाह को अपनी गलती का अहसास होगा। इस दौरान अनुपमा वनराज को खूब खरी-खोटी सुना देगी। अनुपमा उससे कहेगी कि अगर कहीं गोली चल जाती तो? अगर कुछ हो जाता तो? वनराज शाह कुछ नहीं कहेगा और चुपचाप सुनता रहेगा। अनुपमा कहेगी कि गोली चलने के बाद क्या होता है यह आपसे और मुझसे बेहतर कौन जानता है? हलांकि, अनपुमा की ये बातें सुन वनराज शाह के दिमाग में समर की मौत के दृश्य घूमने लगेगा। किंजल अपने ससुर के पैर पड़ेगी कि पापा प्लीज तोषू को बुला लीजिए।

 घर पर तमाशा करेगी आध्या
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या अपने घर में तमाशा करेगी क्योंकि होलिका दहन में अनुज उसका हाथ छोड़ दिया और अनुपमा को बचाना जरूरी समझा। वहीं आध्या अनुज से आगे कहेगी कि कैसे सालों पहले अनुपमा ने परि को बचाने के लिए मेरा हाथ छोड़ दिया था। 

 
jindal steel
5379487