Logo
इन दिनों कटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। वहीं कटरीीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह अपने मॉडलिंग के दिनों में मलाइका अरोड़ा को अपना रोल मॉडल मानती थीं।

Katrina Kaif On Malaika Arora: बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में कटरीना के साथ साउथ ऐक्टर विजय सेतुपति भी नज़र आएंगे। हाल ही में कटरीना ने अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड में कदम रखने से पहले के दिनों के बारे में चर्चा की और अपने मॉडलिंग के दिनों के बारे में कुछ खुलासा किया।

मुंबई में सिर्फ मॉडल बनने आई थीं कटरीना 
हाल ही में 'मैशेबल इंडिया' के साथ बातचीत में अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपने मॉडलिंग के दिनों की यादें ताज़ा कीं और बताया कि वह किस तरह बॉलीवुड में आने के लिए इंस्पायर हुईं थीं। इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि जब वह मुंबई आई थीं तब वह केवल एक मॉडल बनना चाहती थीं और ऐक्टिंग का शौक उन्हें संयोग से ही आया था।

इंटरव्यू में कटरीना ने कहा, "जब मैं मुंबई आई थी तब मॉडलिंग के रूप में शुरुआत की थी। तब मेरा इरादा (अभिनेत्री की बजाए) सिर्फ एक मॉडल बनने का था। मेरी आइडल मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन थीं। वे दोनों उस समय की सुपरमॉडल थीं...और मलाइका अरोड़ा भी। वह (मलाइका) उस समय से अब तक मॉडलिंग कर रही हैं। मेरे मॉडलिंग करियर में ये वे महिलाएं थीं जिन्हें मैं आइडल मानती थी... और इनसे इंस्पायर होकर मैं उन्हीं की तरह एक सक्सेसफुल मॉडल बनना चाहती थी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस दिन होगी 'मेरी क्रिसमस' रिलीज़
'मेरी क्रिसमस' के निर्माताओं ने अचनाक फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर सभी को चैंका दिया है। इन दिनों सालार, डंकी और एनिमल जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं, वहीं मेरी क्रिसमस के मेकर्स ने फिल्म का टीज़र अचानक लॉन्च कर फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज़ बढ़ा दिया है।

आपको बता दें, मेरी क्रिसमस नए साल में 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में कटरीना के अलावा अभिनेता विजय सेतुपति, संजय कपूर टीनू आनंद समेत अन्य सितारें हैं। मेरी क्रिसमस को हिंदी और तेलुगु भाषा में शूट किया गया है और दोनों भाषाओं में फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा।

5379487