Logo
election banner
एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने आज सोशल मीडिया पर फिल्म की शटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शूटिंग से पहले भगवान का आशीर्वाद लेते नजरआ रहे हैं।

Kartik Aaryan-  Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया' फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ अपडेट्स आते रहते हैं। हाल ही में फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'भूल भूलैया 3' में लीड एक्ट्रेस तृप्ति डीमरी के होने की पुष्टि की थी। जिसके बाद अब एक्टर ने एक और अनाउंसमेंट की है।

कार्तिक ने शूटिंग से पहले लिया भगवान का आशीर्वाद
अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर आज फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। शनिवार को एक्टर ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। कार्तिक ने 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने घर में पूजा-पाठ करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि यह उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है।

तस्वीर में एक्टर भगवान के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करते दिख रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- "अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म आज से शुरू कर रहा हूं। शुभारंभ, भूल भुलैया 3।"

फैंस ने दी शुभकामनाएं
कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर फैंस ने उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, "बहुत-बहुत शुभकामनाएं।" दूसरे यूजर ने लिखा, "भगवान कार्तिक का साथ देना।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मंजूलिका और रूह बाबा को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

फिल्म में ये सितारे आएंगे नजर
आपको बता दें फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, साथ ही तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी फिल्म में नजर आएंगी। पिछली फ्रैंचाइजी फिल्मों की तरह इस बार भी फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं, हालांकि अब तक इस बात पर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

पिछली फिल्म का ऐसा था कलेक्शन
भूल भुलैया 2 के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बीते साल अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म ने इंडिन बॉक्स ऑफिस पर 185.92  करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। यह कार्तिक की अब तक की सबसे  ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। वर्क फ्रंट की बात करें  तो कार्तिक जल्द ही कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं।

5379487