Logo
election banner
Aparna Dixit: हाल ही में 'कर्माधिकारी शनिदेव' की फेम अपर्णा दीक्षित ने महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर आदियोगी, ईशा फाउंडेशन के दर्शन करने पहुंची थी। वहीं भगवान के दर्शन करने उन्होंने अपने फैंस के साथ एक्सपीरियंस शेयर करते हुए ये बात कहीं है।

'Karmadhikari Shanidev' Fame Aparna Dixit: शेमारू टीवी के फेम एक्ट्रेस अपर्णा दीक्षित हमेशा से अपने दिल को जीत लेने वाले अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वहीं वर्तमान में शेमारू टीवी के 'कर्माधिकारी शनिदेव' शो में दामिनी की भूमिका का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में उन्होंने दिव्य आदियोगी, जिसे कोयंबटूर में ईशा फाउंडेशन के नाम से भी जाना जाता है उसकी आध्यात्मिक यात्रा की है। वहीं शिवरात्रि के शुभ अवसर पर वो एक बार फिर भगवान शिव की भक्ति में लीन होने ने के लिए वहां पहुंची थी। जिसका एक्सीरियंस उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है। 

अपर्णा दीक्षित ने आदियोगी(ईशा फाउंडेशन) का दर्शन कर शेयर किया एक्सीपीरियंस
अपर्णा दीक्षित ने महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर ईशा फाउंडेशन की अपनी हालिया यात्रा का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, कि "मैं वास्तविक जीवन में भगवान शिव की भक्त हूँ और खुद को भाग्यशाली समझती हूं कि मुझे इस बार महाशिवरात्रि कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सका। पिछले साल, मुझे ईशा फाउंडेशन का दौरा करने का सौभाग्य मिला था। जिसके बाद मैं इस साल भी ऐसे ही उत्सव में भाग लेने की उम्मीद कर रही थी। सौभाग्य से, सब कुछ ठीक रहा और मुझे वापस वहां जाने का फिर अवसर मिला। ईशा फाउंडेशन का माहौल और वहां की ऊर्जा वास्तव में बहुत जादुई है। मैं चाहती थी कि मैं महाशिवरात्रि के मौके पर वहां रहूं और यह सच हो गया है। हलांकि, मेरे लिए वहां का एक्सीपीरियंस काफी अद्भुत रहा है।  खासकर सद्गुरु को वहां उपस्थित होता देख अभिभूत हूं और मैं अपने आप पर प्राउड कर रही हूं कि मुझे वहां की ऊर्जा ग्रहण करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।"

एक्ट्रेस ने कहा- ''महाशिवरात्रि का व्रत मेरे लिए काफी खास रहा''
इसके साथ ही उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि इस साल का "महाशिवरात्रि का व्रत मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और यह साल मेरे लिए और भी खास हो गया है। क्योंकि मुझे आदियोगी की दिव्य उपस्थिति में रहने का अद्भुत अवसर मिला गया है जिससे में काफी ज्यादा खुश हूं।"

5379487