Logo
इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान और उनका परिवार अपने नए साल के वेकेशन के लिए स्विट्जरलैंड में हैं। करीना ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर सिलिब्रेशन के लिए तैयार नज़र आ रही हैं।

Kareena Kapoor celebrates New Year 2024: बीते दिन विश्वभर ने साल 2023 को अलविदा कहकर नए साल 2024 का स्वागत किया। कई बी-टाउन सेलिब्रटीज़ ने भी न्यू ईयर का ग्रैंड वेलकम करने के लिए हॉलीडे प्लानिंग्स कीं, तो कई ने नए साल को अपने ही खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया।

वहीं इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान और उनका परिवार अपने नए साल के वेकेशन के लिए स्विट्जरलैंड में हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने 2024 का स्वागत करने के कुछ घंटों बाद ही अपने होटल के कमरे से अपने हसबैंड सैफ अली खान और दोनों बेटों- तैमूर और जेह की कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं जिसमें वे नए साल का जश्न मनाने के लिए तैयार दिख रहे हैं।

करीना कपूर ने फैमिली के साथ किया 2024 का वेलकम
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने साल 2023 को अलविदा कहते हुए न्यू ईयर 2024 का ग्रैंड वेलकम किया। करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ दिख रही हैं। तस्वीरों में करीना अपने हसबैंड सैफ अली खान और दोनों बेटों- जेह और तैमूर के साथ पोज़ करती दिख रही हैं। करीना ने नए साल के जश्न के लिए एथिनिक आटउफिट पहना।

एक्ट्रेस ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए कलरफुल वेलवेट शरारा सूट पहना जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने बालों में रेड रोज लगाया हुआ है और पार्टी मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं तस्वीर में सैफ अली खान वाइट टक्सीडो सूट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में करीना और सैफ की जोड़ी बेहद कॉम्प्लीमेंटिग दिख रही है। करीना ने फोटो शेयर कर लिखा- "क्या आप न्यू ईयर के लिए तैयार हैं? हम हैं।"

Kareena Kapoor
Instagram

फैमिली के साथ पोस्ट की तस्वीर
वहीं दूसरी तस्वीर में करीना अपने हसबैंड सैफ और दोनों बच्चों- जेह और तैमूर के साथ पोज़ करती दिख रही हैं। फोटो में तैमूर सूट-बूट पहने काफी क्यूट लग रहे हैं। वहीं जेह ने ब्लू स्वेटर में अपनी क्यूटनेस को बरकरार रखते हुए प्यारे पोज़ दिए। दूसरी फोटो में करीना ने लिखा, "फ्रेम में 31-12-2023।"

Kareena Kapoor
Instagram
5379487