Filmmaker Soundarya Jagdish Death: साउथ इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक,उन्होंने रविवार को सुसाइड करने की कोशिश की थी जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

उनके करीबी सूत्रों और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, प्रोड्यूसर ने रविवार 14 अप्रैल को सुबह बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। जिसके बाद परिजन उन्हें तत्काल रूप से अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

दोस्त ने की मौत की पुष्टि
उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए उनके घर पर रखा गया है। पीटीआई के हवाले से प्रोड्यूसर जगदीश के दोस्त श्रेयस ने मीडिया से बातचीत में कहा- "जगदीश की आत्महत्या की कोशिश के बाद मौत हो गई। हम उसे अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कारण क्या था, यह जानने के लिए आगे जांच की जा रही है। जगदीश को कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी, हम आपको आकस्मिक मौत के पीछे का कारण बताने में असमर्थ हैं।"

सास के निधन से थे परेशान
'इंडियन एक्सप्रेस' की रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी (उत्तर) सईदुलु अदावथ ने बताया कि जगदीश की पत्नी द्वारा एक शिकायत दर्ज है। उन्होंने कहा- "हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं। हाल ही में, उनकी सास का निधन हो गया था और वह डिप्रेशन में थे... वह अपनी सास से काफी अटैच थे। वह डिप्रेशन की दवा भी ले रहे थे।"

कई कन्नड़ फिल्में की प्रोड्यूस
जगदीश ने साउथ फिल्म 'स्नेहितरु', 'अप्पू और पप्पू', 'मस्त-माजा-माड़ी' और 'रामलीला' सहित कई फिल्में प्रोड्यूस की थीं। फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ वह एक बिल्डर और बिजनेसमैन भी थे। वह एक पब के मालिक भी थे और हाल ही में उनके पब में फिल्मी हस्तियों और क्रू द्वारा देर रात पार्टी करने के चलते वे विवादों भी में फंसे थे। इस कारण उनका लाइसेंस अस्थायी रूप से कैंसिल कर दिया गया था, और उनके परेशान रहने का एक कारण यह भी बताया जा रहा है।