kajol-Ajay Daughter: बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी काजोल और अजय देवगन चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को अपने बच्चों के साथ अक्सर वेकेशन पर जाते स्पॉट किया जाता है। इसी बीच एक्ट्रेस काजोल और सुपरस्टार अयज देवगन की बेटी निसा 20 अप्रैल को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। वहीं बेटी के बर्थडे के एक दिन पहले एक्ट्रेस ने एक स्पेशल नोट साझा किया है। 

काजोल ने बेटी न्यासा के बर्थडे पर लिखा स्पेशल नोट 
 दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी निसा के साथ ही एक तस्वीर पोस्ट शेयर कर स्पेशल नोट लिखा हैं। वहीं इस तस्वीर में बेटी निसा अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही है और यह फोटो काफी ज्यादा पुरानी है। हलांकि, तस्वीर में न्यासा पीले रंग की फ्रॉक में नजर आ रही है और मां-बेटी दोनों एक-दूसरे को गले लगाकर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। 

पोस्ट शेयर कर दिया कैप्शन
वहीं इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया कि, ''कल (20 अप्रैल) को न्यासा 21 साल की होने वाली है लेकिन आज का ये दिन मेरे बारे में है और इस बारे में है कि मैं एक मां कैसे बनी और उसने मेरी सारी इच्छा कैसे पूरी की है। उसने मेरे हर दिन को खुशियों से भर दिए। लेकिन कैसे वो मुझे हंसाती है और मुझे ये देखना बहुत अच्छा लगता है कि मेरी बच्ची पूरे दिन क्या कर रही है, क्या बोल रही हैं और उसने जब मुझे पहली बार मां कहा, तो मुझे कैसा फील हुआ। वहीं मुझे कभी-कभी लगता है कि उसे पैक करके मैं वापस एक दिन के लिए अपने पेट में रख लूं और उसे ये प्यार समझाना चाहती हूं कि मैं तुम्हारे लिए क्या महसूस करती हूं, लेकिन ये बड़ा ही छोटा शब्द होगा''

25 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे अजय और काजोल  
आपको बता दें, काजोल और अजय देवगन 1999 में शादी के बंधन बंधे थे। वहीं शादी के चार साल बाद कपल माता-पिता बने थे। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी पहली बेटी निसा को 2003 में जन्म दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरी बार बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम युग है।