Ulajh Teaser Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट्स अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड माही' का पोस्टर रिलीज किया गया था। वहीं अब एक्ट्रेस की दूसरी फिल्म 'उलझ' का टीजर जारी किया गया है। साथ ही जान्हवी की फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं। 

'उलझ' का टीजर रिलीज
दरअसल, 17 अप्रैल बुधवार को एक्ट्रेस की फिल्म 'उलझ' का टीजर रिलीज कर दिया है। वहीं इस फिल्म में जान्हवी कपूर इंडियन फॉरेन सर्विस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाली है और यह फिल्म देशभक्ति पर बेस्ड होगी। हलांकि, फिल्म में एक्ट्रेस का नाम सुहाना है और इस फिल्म में सुहाना देश और अपने खिलाफ हो रही साजिश के बीच उलझती हुईं दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही इस फिल्म का टीजर जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

फिल्म 'उलझ' के स्टार कास्ट
वहीं 'उलझ' का टीजर सस्पेंस और थ्रिल से भरा हुआ है और फिल्म में जान्हवी को कभी फोन छिपाकर रिकॉर्ड करते हुए तो कभी चुपके से डॉक्यूमेंट्स को ढंढूते हुए दिखाया जाता है। तभी गोली चलने की आवाज आती है। जिसके बाद जान्वही कहती नजर आई है कि 'गद्दारी की कीमत सिर्फ जान से चुकाई जा सकती है।'' इसके साथ ही  'उलझ' के स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म का निर्देशन सुधांशू सरिया ने किया है और अमृता पांडे-विनीत जैन ने उलझ का प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा, जान्हवी कपूर लीड रोल प्ले कर रही हैं और उनके साथ फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी दिखाई देने वाले हैं और यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।