Logo
election banner
हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत सेमत कई स्टार्स ने फिल्म 12वीं फेल देखी थी जिसके बाद उन्होंने फिल्म की खूब तारीफें की। वहीं अब आलिया भट्ट ने भी 12 फेल देखी है जिससे वह काफी इंप्रेस हो गई हैं।

Alia Bhatt praises 12th Fail: इन दिनों विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म '12वीं फेल' की खूब चर्चाएं हो रही हैं। डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। तो वहीं ऑडियंस से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी फिल्म की कहानी, एक्टिंग और इसके डायरेक्शन के कायल हो गए हैं।

हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन ने 12वीं फेल देखी थी जिसे लेकर उन्होंने एक्स पर अपनी खुशी ज़ाहिर की थी। तो वहीं इससे पहले कंगना रनौत ने भी फिल्म की खूब तारीफें की थीं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की सुपर हिट एक्ट्रेस व नेशनल अवॉर्ड विनर आलिया भट्ट भी '12वीं फेल' की कायल हो गई हैं।

फिल्म से इंप्रेस हुईं आलिया
कई सेलिब्रिटीज़ विधु विनोद चोपड़ा कि इस फिल्म की तारीफें करने से खुद के रोक नहीं पा रहे हैं। हाल ही में, आलिया भट्ट ने फिल्म और कास्ट की तारीफों के पुल बांधे। आलिया ने हाल ही में 12वीं फेल देखी जिससे वह इतना इंप्रेस हो गईं कि उन्होंने तारीफों में एक लंबा-चौड़ा नोट इंस्टाग्राम पर लिख दिया। आलिया ने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म के एक्टर, डायरेक्टर समेत सभी कलाकारों की तारीफें कीं।

नोट शेयर कर की तारीफ
आलिया ने लिखा- "सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक, जो मैंने हाल ही में देखी है। बहुत बढ़िया परफॉर्मेंस। बहुत-बहुत खूबसूरत। विक्रांत मैसी आप बहुत शानदार है। मैं (फिल्म देखकर) मुग्ध हूं। विधु विनोद चोपड़ा सर, आप अद्भुत हैं.. ये फिल्म बिल्कुल सटीक बैठती है। यह बहुत इंस्पायरिंग है। मुझे फिल्म देखकर बहुत अच्छा लगा।" इसी के साथ आलिया ने फिल्म की एक्ट्रेस मेधा शंकर की भी तारीफ की।

Alia bhatt
Source- Instagram

OTT पर भी है 12वीं फेल
बता दें, फिल्म '12वीं फेल' की कहानी आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है। यह साल 2023 की हिट फिल्मों में से एक है। 27 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज हुई थी जिसके बाद अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज हो चुकी है।

5379487