Logo
election banner
Hanuman Box office Collection Day 27: साउथ स्टारर तेजा सज्जा की तेलुगु फिल्म 'हनु-मान' को रिलीज हुए 27 दिन हो गए हैं। वहीं ओपनिंग डे पर फिल्म ने 8.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। लेकिन अब ये फिल्म थोड़ा स्लो होती नजर आ रही है।

Hanuman Box office Collection Day 27: प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'हनु-मान' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। साउथ स्टारर तेजा सज्जा की तेलुगु फिल्म को रिलीज हुए आज 27 दिन हो गए है। 12 जनवरी को रिलीज हुई कम बजट की फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं 'हनु-मान' में तेजा सज्जा की जबरदस्त एक्टिंग ने फैंस को खूब इंप्रेस किया है। 

बड़ा एक्टर न होते हुए फिल्म ने गाड़े झंडे
हलांकि, 'हनु-मान' अब बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं फिल्म 'हनु-मान' ने ओपनिंग डे पर 8.05 करोड़ कमाई की थी। दरअसल, पहले वीक में इस फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था। लेकिन वहीं दूसरे हफ्ते में इस फिल्म में थोड़ी गिरावट आई। फिर भी इस फिल्म ने अपनी रफ्तार पकड़ ली। आपको बता दें, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से काफी ज्यादा बिजनेस किया है। क्योंकि 'हनु-मान' के स्टार कास्ट में कोई बड़ा एक्टर नहीं शामिल था। फिर भी इस फिल्म नें थिएटर में धमाल मचा दिया है और 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। 

Hanuman
Hanuman (Google)

27वें दिन 'हनु-मान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
वहीं अब  27वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। Sacnilk के रिपोर्ट्स के मुताबिक, 5 फरवरी को फिल्म ने 1.28 करोड़ और मंगलवार यानी 6 फरवरी को 1.20 करोड़ का बिजेनस किया है। इसके साथ ही 'हनु-मान' ने बुधवार को 0.90 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब तक फिल्म की कुल कमाई 192.03 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं अब फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की कोशिश कर रही है और उम्मीद है कि फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन करेगी। 

फिल्म के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'हनु-मान' को प्रशांत वर्मा ने लिखा है और डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। वहीं फिल्म में तेजा सच्चा ने लीड रोल प्लो किया है। इसके आलावा वारालक्ष्मी सरतकुमार, विनय राय और अमृता अय्यर अहम किरदारों में है। साथ ही प्राइमशो एंटरटेनमेंट,
'हनु-मान' के प्रोड्यूसर है।  

5379487