Logo
आज यानी 16 जून को दुनिया भर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। वहीं इस खास मौके पर वरुण धवन ने अपनी लाडली की पहली झलक शेयर की है। साथ ही दिल छू देने वाला स्पेशल नोट भी लिखा है।

Father's Day 2024: आज यानी 16 जून को हर कोई फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर वरुण भी इस खास दिन को मना रहे हैं। जिसकी झलक एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। दरअसल, वरुण धवन हाल ही 3 जून को पिता बने हैं और उनकी वाइफ नताशा दलाल ने पहली बेटी को जन्म दिया है। 

फादर्स डे पर वरुण धवन ने दिखाई बेटी की पहली झलक
इस बीच एक्टर ने फादर्स डे खास मौके पर 13 दिन बाद अपनी बेटी की पहली झलक अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। हलांकि, इस शेयर की गई फोटो में एक्टर ने अपनी लाडली का चेहरा नहीं दिखाया है। लेकिन उन्होंने फैंस के लिए फादर्स डे  पर बेटी संग खास फोटो के साथ दिल छू देने वाला मैसेज लिखा है। वहीं सामने आई पहली तस्वीर में एक्टर की बेटी उनका हाथ पकड़ी हुई दिख रही है और दूसरी में वरुण ने अपने डॉगी जॉय का पंजा पकड़ा हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

लाडली की फोटो शेयर कर दिया कैप्शन
वहीं इस तस्वीर को उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि ''सभी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। मेरे पिता ने मुझे सिखाया था कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना है, इसलिए मैं वहीं करूंगा। एक लड़की का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती है।''

वरुण धवन का फिल्मी करियर
वरुण धवन के फिल्मी करियर की बात करें, तो एक्टर को आखिरी बार 'बवाल' में देखा गया था। लेकिन अब जल्द एक्टर सामंथा रुथ प्रभु के साथ 'सिटाडेल' के हिंदी वर्जन में नजर आने वाले है। इसके अलावा 'बेबी जॉन', 'भेड़िया 2', 'नो एंट्री '2 और 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में दिखाई देंगे। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487