Logo
'बिग बॉस ओटीटी 1' की विनर दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्व पडगांवकर पर एक रियल एस्टेट ब्रोकर ने धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। ब्रोकर का कहना है कि कपल ने अब तक उनके बकाय पैसों का भुगतान नहीं किया है।

Divya Agarwal Cheating Case: 'स्प्लिट्सविला', 'बिग बॉस ओटीटी1' जैसे शोज़ में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने हाल ही में बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर से शादी की थी। अब इस कपल पर धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं। मुंबई के एक लोकप्रिय रियल एस्टेट कंसल्टेंट रफीक मर्चेंट ने हाल ही में खुलासा किया है कि दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्व ने उन्हें ब्रोकेज का भुगतान नहीं किया है।

ब्रोकर ने लगाए पैसे ना चुकाने के आरोप
ब्रोकर रफीक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्ट्रेस से उनके बचे हुए पैसों का भुगतान करने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया की एक्ट्रेस और अपूर्व ने उनका नंबर हर जगह से ब्लॉक कर दिया है। रफीक का कहना है कि दिव्या और अपूर्व उनके 2 लाख 39 हजार रुपए देने से मना कर रहे हैं।

विशाल भार्गव नाम के एक यूजर ने अपने एक्स अकाउंट पर ब्रोकर रफीक का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कह रहे हैं- "दिव्या अग्रवाल, प्लीज मेरी ब्रोकरेज रिलीज कर दो। मेरा 1 परसेंट का हक मुझे अदा कर दो। मैंने आपको लोधा बेल एयर में फ्लैट बेचके दे दिया। आप राजी खुशी से मीटिंग में आए, रजिस्ट्रेशन में आए, उसके बाद आपने फोन उठाना बंद कर दिया और ब्लॉक कर दिया। मैसेज, डीएम, सब जगह से ब्लॉक कर दिया। प्लीज आप ऐसा क्यों कर रहे हो?"

'पेट पर लात मत मारो...'
उन्होंने आगे कहा- "अपूर्व पडगांवकर तुम भी एक मशहूर सेलिब्रिटी और सफल बिजनेसमैन हो। तुम ऐसा क्यों कर रहे हो? जो हमारा अधिकार है, उसे तुम क्यों रोक रहे हो? हमारे हक को क्यों दबा रहे हो? हमारे पेट पर लात मत मारो। आपने बोला कि आपने जब खरीदा और बेच दिया तो आपको कुछ फायदा नही हुआ। सिर्फ नुकसान हुआ... तो इसमें हम क्या करें? जब आपको खरीदना था, हमने दिलवा दिया, आपको बेचना था, हमने बिकवा दिया और किराए पर भी करवा दिया था। लेकिन हमारा हक हमको दे दो और 1 पर्सेंट ब्रेकरेज रिलीज कर दो. आप इतने बड़े सेलेब्रिटी होके ऐसे कैसे कर सकते हो?"

एक्ट्रेस ने क्या कहा
अब इन सभी आरोपों को दिव्या ने झूठा बताया है। एक मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे इस मुद्दे पर फिलहाल कुछ नहीं कहना है। मैं इसपर बात नहीं कर सकती, सिर्फ इतना कहूंगी कि यह सभी आरोप झूठे हैं। हमने अपने वकील से बात की है और जल्द ही अपना स्टेटमेंट रिलीज करेंगे।

jindal steel hbm ad
5379487