Logo
election banner
Ayodhya Ram Mandir: टीवी के राम-सीता और लक्ष्मण ने 22 जनवरी की तैयारी कर ली है। सीरियल 'रामायण' के एक्टर अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी जल्द ही भगवान राम पर बना एक गाना लेकर आ रहे हैं जो 22 जनवरी को रिलीज़ होगा।

New Song Release on Lord Ram: देशभर में राम मंदिर (Ram Mandir) के उद्घाटन की तैयारियां चल रही हैं। उत्तर प्रदेश की अयोध्या (Ayodhya) नगरी रामलला के स्वागत के लिए तैयार है। 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होगी जिसके लिए देशभर के लोग इस एतिहासिक दिन के लिए पलके बिछाए बैठे हैं। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के राम-सीता और लक्ष्मण ने भी 22 जनवरी की तैयारी कर ली है।

अयोध्या पहुंचे टीवी के राम सीता ौर लक्ष्मण
टेलीविजन सीरियल 'रामायण' के राम एक्टर अरुण गोविल, सीता एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी भी इस समारोह के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें लोग अयेध्या में उनका भव्य स्वागत करते दिख रहे हैं। वहीं अब इन तीनों सितारों ने अपने फैंस के लिए एक खास घोषणा की है।

टीवी के राम-सीता-लक्ष्मण का गाना होगा रिलीज़
राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा से पहले टीवी के राम-सीता और लक्ष्मण अपने फैंस के लिए तोहफा लेकर आए हैं। एक्टर अरुण गोविल, दीपिका और सुनील लहरी का भगवान राम पर बना एक गाना जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। एक्टर अरुण गोविल ने एक्स पर बताया है कि उनका गाना 'हमारे राम आए हैं' रिलीज़ के लिए तैयार है। ये गाना 22 जनवरी को रिलीज़ होगा। इस गाने में अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया नजर आएंगे।

अरुण गोविल ने दी जानकारी
इस गाने को बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने गाया है। अभिषेक ठाकुर ने इस गाने के बोल लिखे हैं साथ ही इसका म्यूज़िक कंपोज़िशन भी किया है। अरुण गोविल ने एक्स पर सॉन्ग रिलीज़ की जानकारी देते हुए लिखा- 'आइए भगवान राम, सीत और लक्ष्मण का अयोध्या में स्वागत करते हैं। सोनू निगम की आवाज में गाया हुआ गाना 'हमारे राम आए हैं' 22 जनवरी को रिलीज होने वाला है।' इस पोस्टर में अरुण गोविल और सुनील लहरी कुर्ता-पजामा पहने और हाथ जोड़े दिख रहे हैं। वहीं दीपिका चिखलिया लाल साड़ी और माथे पर बिंदी लगाए हाथ जोड़े दिख रही हैं।

देश के दिग्गजों को मिला न्योता
आपको बता दें, अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होगी और मंदिर का उद्घाटन होगा। इस समारोह के लिए अबतक देशभर के बड़े दिग्गजों को न्योता भेजा जा चुका है। इस समारोह के लिए देशभर के साधु संतों से लेकर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ और क्रिकेट जगत के नामी हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है।

5379487