Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में एंट्री लेते है। जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेते हुए नजर आ रहे है।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए शो में कई सेलेब्स आ रहे हैं। इसी बीच शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में एंट्री लेते है। जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेते हुए नजर आ रहे है। 

रोहित शेट्टी ने लगाई अभिषेक की क्लास
दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में रोहित शेट्टी, अभिषेक से कहते है, कि आप हमेशा विक्टिम कार्ड प्ले करते है, आपने रिस्पेक्ट का दायरा खत्म कर दिया, जब आप लड़कियों के साथ लड़ते हो, तो कभी अपना आपा मत खोना और लड़की पर हाथ मत उठाना कभी, ये मर्दानी वाली बात नहीं है। 

इस पर अभिषेक कहते हैं, कि मैं बोलना चाहूंगा, कि उसने भी कोई कमी नहीं छोड़ी है। जिसके बाद रोहित शेट्टी उनसे कहते हैं कि इस चीज को कभी डिफेंड मत करना। अगर रिश्ता इतना बिगड़ता दिखाई दे रहा है तो उसे खत्म कर दो। लेकिन इतना आगे तक मत जाने दो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोहित ने मुनव्वर को नॉन डिसर्विंग कहा
वहीं रोहित, मुनव्वर की क्लास लेते हुए नजर आते है और कहते है, कि आपने और आएशा खान ने मिलकर बाहर एक लड़की का तमाशा बना दिया है। अगर आप ये सब न करते तो यहां एक नॉन डिजर्विंग कंटेस्टेंट के रुप में होते। क्योंकि आप बहुत ज्यादा बोरिंग हो गए थे।

रोहित ने आगे कहा, कि आप झूठी कहानी रच रहे थे। फिर आगे मुनव्वर अपनी सफाई में कहते हैं कि ब्रेकअप ऐसे हुआ कि पता था, साथ नहीं रहना है लेकिन क्लोजर नहीं हुआ था। जिस पर आगे रोहित कहते है, कि आप पूरे सीजन में झूठ बोलते रहे और आपने अपने दर्शकों को भी धोखे में रखा।

कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर
आपको बता दें, 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का धमाकेदार ग्रैंड फिनाले होने वाला है। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच ट्रॉफी को लेकर कड़ी टक्कर देखी जा रही है। वहीं अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है। आखिरकार, रविवार की रात सभी को पता चल जाएगा कि बिग बॉस 17 सीजन का विजेता कौन बनेगा। 

5379487