Logo
election banner
टीवी का हिट शो 'बिग बॉस 17' दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है शो में रोज ही कुछ न कुछ नया  देखने को मिल रहा है। बता दें कि मुनव्वर शो के पहले कैप्टन बन गए हैं।

Bigg Boss 17: टीवी का हिट शो 'बिग बॉस 17' दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है शो में रोज ही कुछ न कुछ नया  देखने को मिल रहा है। बता दें कि मुनव्वर शो के पहले कैप्टन बन गए हैं। लेकिन कैप्टन बनते ही उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद सलमान खान उनकी जमकर क्लास लगाने वाले हैं।

Bigg Boss 17 Salman Khan Bashed On Munawar Faruqui For Exposing Ankita  Lokhande In Front Of Housmates | Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की पोल खोलना  मुनव्वर फारुकी को पड़ेगा भारी, वीकेंड

बिग बॉस ने अंकिता को सुनाई ऑडियो क्लीप 
बीते एपिसोड में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस कहते हैं कि आपको एक ऑडियो क्लिप सुनाता हूं जिसे ना अब तक दर्शकों ने सुना है और ना ही इस घर के किसी अन्य सदस्य ने। इसके बाद मुनव्वर ऑडियो को ध्यान से सुनते हैं। बिग बॉस फिर पूछते हैं कि आपको लगता है कि ये फीडबैक है? मुनव्वर कहते हैं कि नहीं ये तो इन्फॉर्मेशन ली जा रही है। उनको अगर एक सुविधा दी जा रही है तो  आपको क्या ये लगता है अंकिता उसका गलत फायदा उठा रही हैं? मुनव्वर कहते हैं हां बिग बॉस। मुझे लगता है ये अनफेयर है।  बिग बॉस ने मुनव्वर से कहा, अगर आपको लगता है कि यह गेम में अनफेयर है तो आप इस पर कोइ भी फैसला ले सकते हैं।

मुनव्वर ने बंद की अंकिता की स्पेशल ट्रीटमेंट सर्विस
इसके बाद मुनव्वर ने सभी घरवालों के सामने अपने फैसलें को सुनाते हुए अंकिता की स्पेशल ट्रीटमेंट सेवाएं को बंद करवा देते है। लेकिन सलमान खान को मुनव्वर की यही बात पसंद नहीं आई है। आने वाले इस वीकेंड के वार पर सलमान जमकर मुनव्वर की क्लास लगाने वाले हैं।

Bigg Boss ने खोली Ankita Lokhande की पोल, Munawar ने लिया एक्शन

वीकेंड के वार में सलमान खान लगाएंगे फटकार 
हाल ही में बिग बॉस फैन पेज, बिग बॉस तक के अनुसार, सलमान खान ने मुनव्वर को फटकार लगाते हुए कहा है कि- 'हमे उम्मीद थी कि आप अपने फैसला खुद लेंगे। आप सबके सामने अंकिता की बाते बताने के बजाए उनसे पर्सनली इस बारे में बातचीत करते और खुद कोई फैसला लेते तो बेहतर होता। सलमान कहते है, कि अगर आप अंकिता को एक्सपोज करने के बजाए इस समय में उनका साथ देते तो बाहर दर्शकों को एक अच्छा मैसेज जाता'। फिलहाल वीकेंड के वार में ही देखना होगा कि सलमान खान मुनव्वर को और क्या-क्या बातें सुनाते हैं।
 

5379487