Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में लेटेस्ट एपिसोड में रोज नया हंगामा देखने को मिल रहा है, वहीं हाल ही में ईशा मालविया के पिता, समर्थ जुरेल के पिता और अभिषेक कुमार की मां कंटेंटस्ट से मिलने के लिए शो में आए। बिग बॉस 17 के फैमिली वीक का एक प्रोमों सामने आया है, जिसमें वो अपनी बेटी ईशा से बात करते हुए नजर आए और कहते है, कि  'गेम बचा है थोड़ा-सा, तुमहे क्या लगता है कौन सबसे ज्यादा इफेक्ट करता है घर में, या कौन ऐसा है जिसके बारे में तुम ये सोचती हो, कि ना चाहते हुए भी उसकी बात माननी पड़ती है, जिसके बाद ईशा विक्की का नाम लेती है।

ईशा के पिता ने अपना गेम खेलने की दी सलाह
एक्ट्रेस के पिता आगे कहते है, कि तुमहें यहां किसी के साथ की जरूरत है क्या, आगे खेलने के लिए, तब ईशा कहती नहीं पापा, उन्होंने आगे कहा, कि किसी और की एंट्री पर इतना बवाल क्यों मचा, जब सलमान सर ने बोला है दूर रहो, तो सबसे दूर रहो और अपना गेम खेले। ईशा के पिता ने आगे कहा, ''तुम्हें वह नहीं करना चाहिए था जो तुमने किया, हर चीज की एक लिमिट होती है, खासकर पोकिंग की।आप लोगों ने उसे इतना परेशान किया और यह गलत है। बहुत ग़लत बात है ये।” ईशा उनसे सहमत हुईं और कहा कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेंगी। 

अभिषेक की माँ ने कहा- 'बेटे की निजी जिंदगी को इस मुद्दे पर न लाएँ'
बाद में ईशा और अभिषेक की मां थेरेपी रूम में गईं और बातचीत की। अभिषेक की माँ ने उनसे कहा, कि वह अपने बेटे की निजी जिंदगी को इस मुद्दे पर न लाएँ और इसके लिए उसको परेशान न करें। ईशा ने इसके लिए माफी मांगी और बाद में यह बात अपने पिता के साथ शेयर की।

ईशा ने शेयर की पिता से अभिषेक की माँ की बातें
ईशा के पिता ने जवाब देते हुए कहा, ''उसकी माँ बिल्कुल भी गलत नहीं है, यहाँ तक कि तुम्हारी माँ भी शो देख रही है तो उसे भी चोट लगती। मैं उनकी मां का सम्मान करता हूं और उन्होंने जो आपको बताया वह गलत नहीं है।' आप लोगों ने उसे बहुत परेशान किया और ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए था। कृपया इसे समझें और किसी को इतना परेशान न करें।”