Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने रहने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक अंकिता लोखंडे और विकी जैन है। हाल ही के एक एपिसोड में विक्की मन्नारा चोपड़ा सांत्वना देते दिखे। यह देखते ही अंकिता लोखंडे अपने पति पर भड़क जाती है।

Bigg Boss 17: टीवी रिएलटी शो बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी से भरा हुआ है। जिसमें मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है। वहीं मन्नारा के साथ अनुराग की भी बहसबाजी होती है। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। पति विक्की द्वारा लगातार मन्नारा चोपड़ा को सांत्वना देने से अंकिता परेशान हो जाती है। तो वहीं मन्नारा चोपड़ा को अपने करीबी दोस्त मुनव्वर फारुकी के साथ हाल ही में हुई लड़ाई के बाद से शो में उन्हें कठिन दौर से गुजरते देखा जा रहा है। 

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Reveal She Can Not Tolerate Husband Vicky Jain  Voice After Their Arguement In Front Of Munawar Faraqui | Bigg Boss 17: पति  विक्की जैन के झगड़ा करने

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुई बहस
हालांकि,मन्नारा ने बताया कि मुनव्वर द्वारा आयशा खान के लिए स्टैंड लेने से वह खुश नहीं हैं। उनके और मुनव्वर के बीच हालात अब और खराब हो गए जब से उन्होंने गुस्से में बिग बॉस की संपत्ति तोड़ दी, जिसके बाद उनकी उंगली से खून बह रहा था। विक्की समेत कई घर वालों ने मन्नारा चोपड़ा को सांत्वना दी। अंकिता ने विक्की से कहा, ''पूरे दिन मैं तुम्हें मन्नारा के आसपास देखती हूं। तुम मन्नारा से बार-बार पूछते हो कि क्या वह ठीक है... लेकिन इतनी समस्याएं तो मेरी जिंदगी में भी हैं। आपने मुझे कभी इतनी सांत्वना नहीं दी। अंकिता आगे कहती हैं कि विक्की बार-बार मन्नारा को कंसोल करते हैं लेकिन उनपर कभी ध्यान नहीं देते।

विक्की ने कहा- 'तु मुझसे ऐसे बात मत कर'
दरअसल, विक्की ने खुद को समझाने की कोशिश की लेकिन अंकिता ने उनसे बात करने से इनकार कर दिया। बाद में, विक्की ने उससे पूछा कि उसे क्या समस्या है और वह इतना अलग व्यवहार क्यों कर रही है। उसी का जवाब देते हुए, अंकिता ने कहा, “तू जा यहाँ से।” इसके बाद विक्की गुस्से में आ गए और कहा, " ऐसी बात नहीं है ठीक है,( मुझसे ऐसे बात मत कर) खासकर नेशनल टीवी पर।"


 

5379487