Logo
election banner
World Cancer Day: 'कैंसर डे' के अवसर पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नि ताहिरा कश्यप के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल नोट शेयर किया है और एक्टर ने अपनी पत्नी की कई सारी तस्वीर शेयर कर तारीफ भी की है।

World Cancer Day:  4 फरवरी 'कैंसर डे' के रूप में मनाया जाता है। बॉलीवुड के सक्सेस एक्टर आयुष्मान खुराना अपने शानदार एटिंग के लिए जाने जाते हैं। आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप एक स्टार कपल हैं। वहीं आज विश्व 'कैंसर दिवस' के मौके पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर कर ताहिरा कश्यप पर जमकर प्यार लुटाया है।   

2019 में ब्रेस्ट कैंसर के शिकार हो चुकी हैं ताहिरा कश्यप
बता दें, कि ताहिरा कश्यप को 2019 में 'स्टेज 0' ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था। जिसके बाद ताहिरा को मास्टेक्टॉमी करानी पड़ी। अब ताहिरा स्वस्थ हैं। वही कैंसर डे पर पोस्ट शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैंसर को मात देने में ताहिरा की बहादुरी की तारीफ की है।

आयुष्मान खुराना ने नोट शेयर कर ताहिरा पर लुटाया प्यार
आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ताहिरा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में दोनों सेल्फी ले रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में ताहिरा की सर्जरी के निशान नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में ताहिरा नजर आ रही हैं। वहीं एक्टर ने ताहिर को उनके जीवन की नई पारी खेलने के लिए भी ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं। 

आयुष्मान कहा-'मैं तुम्हारे दिल और जज्बे से बहुत प्यार करता हूं'
आयुष्मान खुराना ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन दिया, 'जिस लड़की को मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी में झोपड़ी नंबर 14 में समोसा और चाय पीते देखा। आपके दिल और आत्मा से प्यार करता हूं ताहिरा कश्यप।' इसके साथ ही इसे विश्व 'कैंसर दिवस' भी लिखा। दरअसल, ताहिर कश्यप आज 'स्पोकेन फेस्ट' में अपना डेब्यू करने वाली हैं। इस खास मौके पर आयुष्मान ने अपनी पत्नि का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें ऑल द बेस्ट विश किया और एक्टर आयुष्मान ने लिखा हैं कि 'मैं तुम्हारे दिल और जज्बे से बहुत प्यार करता हूं।'

5379487