Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान बैचलर पार्टी का नाम सुनते ही भड़क जाएगा। वहीं माधव को पता चल जाएगा कि अभिरा और अरमान को तलाक नहीं हुआ है।

YRKKH Spoiler 29 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा की वापस पौद्दार हाउस में एंट्री हो जाने से एक नया ड्रामा शुरू हो गया है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा अरमान  और रूही के कपड़े सिलेक्ट करवाने के लिए जाती है। इसी बीच अरमान को भी कपड़े सिलेक्ट करने को बोलती है। जिससे अरमान चिढ़ जाता है।  

बैचलर पार्टी का नाम सुनते ही भड़केगा अरमान   
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा, अरमान और रूही के शादी के जोड़े में देखकर खुश हो जाएंगी। इस बीच दादी-सा अभिरा को बात-बात पर अभिरा को ताने देंगी। वहीं फिर अभिरा चुप-चाप वहां से निकलने की कोशिश करेगी। लेकिन दादी-सा उसे रोक लेंगी। तब अभिरा दादी-सा से बचने के लिए उनसे कहेगी कि ''अरमान सर के दोस्तों को बैचलर पार्टी करनी है, इसलिए हम अरमान सर और रूही मैम, दोनों के लिए बैचलर पार्टी का आयोजन कर कर रहे हैं। इसलिए मुझे उसकी तैयारियों के लिए जाना पड़ेगा।'' वहीं अरमान बैचलर पार्टी का नाम सुनते ही भड़क जाएगा। 

अभिरा पर गुस्सा करेगी रूही
जिसके बाद अरमान दादी-सा से कह देगा कि वह पार्टी में नहीं जाएगा। तब दादी-सा उसे पार्टी में जाने के लिए मनाएंगी। जिसके बाद अरमान परेशान होकर अपने कमरे में चला जाएगा। वहीं फिर रूही बैचलर पार्टी के लिए अरमान के कपड़े निकालेगी और अरमान से रोमांटिक बातें करते-करते उसके गले में टाई बांध देगी। अरमान को सांस लेने में दिक्कत होने लगेगी और वह खांसने लगेगा। ऐसे में अभिरा भागकर अरमान के पास आएगी और फिर रूही को धक्का देगा अरमान की टाई को कैंची से काट देगी। ये सब देखकर रूही भड़क जाएगी और अभिरा को सुनाने लगेगी।  

माधव के सामने आएगा फूफा-सा का सच
इस बीच माधव अभिरा और अरमान के तलाक के पेपर्स देख लेगा और उसे पता चल जाएगा कि अरमान और अभिरा का तलाक ऑफिशियली नहीं हुआ। हलांकि, जब फूफा-सा को पता चलेगा कि ये बात जब फूफा-सा को पता चलेगा कि माधव को सच पता चल गया है, तो काफी परेशान हो जाएंगे। लेकिन इतने माधव का एक्सीडेंट को जाएगा।जिसके बाद फूफा-सूकून की सांग लेंगे। 

5379487