Logo
election banner
Anupama Spoiler 29 Feb: टीवी सीरी अनुपमा में इन दिनों एक धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है वहीं अपकमिंप एपिसोड में आप देखेंगे कि एक तरफ अनुज शराब पीकर अनुपमा को फोन लगा देगा। वहीं दूसरी तरफ पाखी टीटू से शादी करने के लिए पागलपन की सारी हदें पार कर देगी।

Anupama Spoiler 29 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। लेकिन अब शो में एक नया मोड़ आने वाला है। बीते एपिसोड आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ अनुपमा और यशदीप की लव स्टोरी की शुरुआत हो गई है और यशदीप हर वक्त अनु को प्रोटेक्ट करता रहता है। वहीं दूसरी तरफ ये सब देखकर अनुज टूट रहा है। 

यशदीप और अनु की दोस्ती देखकर अनुज को होगी जलन
वहीं शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू करेगी। वहीं यशदीप और अनु की दोस्ती देखकर अनुज को जलन होगी। इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अनुपमा अनुज को 'कपाड़िया सर' कहकर बुलाएगी। जिससे अनुज और भी बिखर जाएगा। बल्कि इतना ही नहीं, अनुज जाते वक्त हैंडशेक करने के लिए हाथ बढ़ाएगा तो अनुपमा हाथ मिलाने के बजाए उससे नमस्ते करके वहां से चली जाएगी।

शराब पीकर अनुपमा को फोन करेगा अनुज 
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि एक तरफ अनुज शराब पीकर अनुपमा को फोन करेगा और उससे कहेगा कि उसने 'मिस्टर कपाड़िया' कहकर एक ही पल में उसे पराया कर दिया है। अनुपमा जब उसे फोन रखने को कहेगी तो अनुज बात पलटते हुए कहेगा कि उसने तो इवेंट के बारे में बात करने के लिए फोन किया है। जिसके बाद अनुपमा अनुज से कहेगी कि रेस्त्रां और उससे जुड़े मामलों की बात करने के लिए उसे यशदीप सर यानि उसके बॉस को कॉल करना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ पाखी टीटू से बात करने उसे घर पहुंच जाएगी है, लेकिन टीटू उससे बात नहीं करना चाहेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

टीटू को धमकी देगी पाखी
शो में आप आगे देखेंगे कि पाखी टीटू से कहती नजर आएगी कि 'मैं यहां पर काम की नहीं बल्कि हमारे बारे में बात करने आई हूं... आगे कहेगी कि क्या कमी है मुझ मैं... मैं उस लड़की से हजार गुणा अच्छी हूं। स्मार्ट हूं और खुद कमाती भी हूं।' जिसके बाद टीटू उससे कहेगा कि 'तुम्हारे बारे में सोचना तो तब बनता है जब मैंने तुम्हें और डिंपी को कभी कंपेयर किया हो। लेकिन मैं तो डिंपी से प्यार करता हूं।' टीटू की ये बात सुनकर पाखी एकदम गुस्से में आ जाएगी और उससे कहती नजर आएगी कि 'मैं तुम्हारे लिए ईशानी को छोड़ दूंगी और उसे अधिक को दे दूंगी।' वहीं पाखी की ये बात टीटू भी भड़क जाएगा और फिर उसे घर से जाने के लिए बोलने लगेगा। लेकिन पाखी जाते-जाते टीटू को धमकी देकर जाएगी और कहेगी ''मैं शादी करूंगी तो तुमसे ही।'' 

5379487